Breaking News

Search

Comments

Saturday 27 May 2017

मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन हुए लीक


मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन बेंचमार्क साइट पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन हुए लीक
लेनोवो द्वारा अपने मोटो ब्रांड के तहत मोटो ज़ेड प्ले के अपग्रेडेड वेरिएंट मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन लॉन्च करने की ख़बरें हैं। इससे पहले इसी हफ्ते, मोटो ज़ेड2 प्ले को टीना सर्टिफिकेशन साइट पर देखे जाने की खबरें थीं। ज़ेड2 प्ले की टीना लिस्टिंग से फोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का स्मार्टफोन का खुलासा हुआ था। अब, स्मार्टफोन को जीएफएक्सबेंच परफॉर्मेंस बेंचमार्क साइट पर लिस्ट कर दिया गया है, और इस लिस्टिंग में पता चले स्पेसिफिकेशन भी टीना लिस्टिंग से मिलते हैं।

पेरेंट कंपनी लेनोवो ने इसी हफ्ते एक ट्वीट कर पुष्टि की थी कि मोटो जे़ड2 प्ले स्मार्टफोन में एक 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जो मोटो ज़ेड प्ले में दी गई 3510 एमएएच से कमतर है।

जीएफएक्सबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले मोबाइलएक्सपोज़ ने सार्वजनिक किया। मोटो ज़ेड2 प्ले में 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल ) डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा दिया जा सकता है। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर होगा। जो कि मोटो ज़ेड प्ले में ओपनजीएल ईएस 3.2 हार्डवेयर एक्सीलरेशन फंक्शनालिटी के साथ एड्रेनो 506 दिया गया है।

फोटोग्राफी की बात करें तो, मोटो ज़ेड2 प्ले में थोड़े कम बेहतर स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। पिछले मोटो ज़ेड प्ले में जहां 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया था, वहीं मोटो ज़ेड2 प्ले में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिससे 4के रिज़ॉल्यूशन तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन में आगे की तरफ़, 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जाना संभव होगा।

मोटो ज़ेड2 प्ले के लॉन्च की तारीख और समय के बारे में अभी कंपनी से कोई जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में एक लीक तस्वीर से पता चला था कि यह डिवाइस 8 जून को लॉन्च किया जा सकता है। इसी समय ऐप्पल अपनी सालाना डेवलेपर कॉन्फ्रें डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी 2017 का आयोजन करेगी

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox