Breaking News

Search

Comments

Friday 19 May 2017

एलजी स्टायलो 3 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च, इसमें है एंड्रॉयड 7.0 नूगा और फिंगरप्रिंट सेंसर

एलजी स्टायलो 3 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च, इसमें है एंड्रॉयड 7.0 नूगा और फिंगरप्रिंट सेंसर

ख़ास बातें

  • यह स्मार्टफोन अभी अमेरिका में उपलब्ध है
  • यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है
  • फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है
फ्लैगशिप स्मार्टफोन एलजी जी6 लॉन्च के बाद, एलजी ने अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन स्टायलो 3 प्लस लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन अभी अमेरिका में टी-मोबाइल पर 225 डॉलर (करीब 14,600 रुपये) में बिना किसी कॉन्ट्रेक्ट खरीदने के लिए उपलब्ध है।

एलजी स्टायलो 3 प्लस में एक पतला मेटल फ्रेम दिया गया है जो रिमूवेबल बैक कवर और बैटरी से लैस है। फोन के रियर पर कैमरे के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, और दोनों ही एक कैपसूल के आकार वाले रिंग में स्थित हैं। एलजी का लोगो फोन के रियर पर बींचोबीच है जबकि स्पीकर नीचे की तरफ हैं। माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक स्मार्टफोन के निचले किनारे पर है। जबकि बांयें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर बटन हैं। जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता है, एलजी स्टायलो 3 प्लस एक स्टायलस के साथ आता है जो ऊपर की तरफ है। फोन में आगे की तरफ़ कोई फिजिकल बटन नहीं हैं, और नेविगेशन के लिए फोन में ऑन स्क्रीन बटन दिए गए हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, एलजी स्टायलो 3 प्लस में पिछले एलजी स्टायलस 2 प्लस की तुलना में स्टोरेज, सॉफ्टवेयर और प्रोसेसर में अपग्रेड किया गया है। नया फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है और सिंगल सिम सपोर्ट करता है। इस फोन में एक 5.7 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है जो प्रीमियम स्टायलस सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में एक 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है। फोन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोन में एक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो फ्लैश सपोर्ट और ऑटोफोकस के साथ आता है। आगे की तरफ़, एक 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और फेस डिटेक्शन फ़ीचर है। एलजी स्टायलस 3 प्लस में 3080 एमएएच की बैटरी है जिससे 14 घंटे तक का टॉक टाइम और 25 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट मौज़ूद है। अभी इस स्मार्टफोन की अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।
  • मुख्य स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

5.70 इंच

बैटरी क्षमता

3080 एमएएच

प्रोसेसर

1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

5 मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1080x1920 पिक्सल

रैम

2 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.0

स्टोरेज

32 जीबी

रियर कैमरा

13 मेगापिक्सल

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox