Breaking News

Search

Comments

Thursday 25 May 2017

शाओमी मी नोट 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, अगले महीने हो सकता है लॉन्च


 

शाओमी मी नोट 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, अगले महीने हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • शाओमी मी नोट 3 स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च हो सकता है
  • फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जाएगा
  • फोन को 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है
शाओमी ने पिछले साल अपना मी नोट 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। चीनी कंपनी अब मी नोट 2 स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वेरिएंट मी नोट 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। मी नोट 3 के बारे में कई लीक में जानकारियां सामने आ चुकी हैं। अब एक नए लीक में मी नोट 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी जानकारी का पता चला है। इसके साथ ही शाओमी मी नोट 3 के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

शाओमीटुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले शाओमी मी नोट 3 स्मार्टफोन को अगले महीने जून में लॉन्च किया जाएगा। बहरहाल, इस रिपोर्ट में लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। इसके अलावा मी नोट 3 के लेटेस्ट मीयूआई 9 के साथ आने की भी बात इस रिपोर्ट में कही गई है। रिपोर्ट के अनुसार, मी नोट 3 पहला डिवाइस होगा जिसमें मीयूआई 9 दिया जाएगा।

शाओमी मी नोट 3 में क्वालकॉम का लेटेस्ट दमदार स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिए जाने का दावा किया गया है। फोन में 5.7 इंच क्वाड एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मी नोट 3 का डिस्प्ले की सप्लाई, सैमसंग करेगी। इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सैमसंग के इनफिनिटी डिस्प्ले की तरहह शाओमी अपनी तकनीक वाला डिस्प्ले भी रिलीज़ करेगी, लेकिन अभी इस बारे में पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा शाओमी मी नोट 3 में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज के साथ आने का खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा दिया जा सकता है।
याद दिला दें कि शाओमी मी नोट 2 में 5.7 इंच का ओलेड फ्लेक्सिबल डिस्प्ले है। मी नोट 2 में 2.35 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 821 परफॉर्मेंस एडिशन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट को पावर देने के लिए मौजूद है 4070 एमएएच की बैटरी और यह क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। इस फोन में 22.56 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो सोनी आईएमएक्स318 एक्समोर आरएस सेंसर, एफ/2.0 अपर्चर, पीडीएएफ और ईआईएस से लैस है। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए मौजूद है आईएमएक्स268 एक्समॉर आरएस और एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा। इस कैमरे में ग्रुप सेल्फी फ़ीचर और ऑटो ब्यूटिफाई फ़ीचर मौजूद है।

 

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox