Breaking News

Search

Comments

Tuesday 16 May 2017

वनप्लस 5 की तस्वीरें लीक, 8 जीबी रैम व 8000 एमएएच की बैटरी से होने का खुलासा


 

वनप्लस 5 की तस्वीरें लीक, 8 जीबी रैम व 8000 एमएएच की बैटरी से होने का खुलासा
वनप्लस 5 स्मार्टफोन गर्मियों में लॉन्च होगा लेकिन स्मार्टफोन को लेकर लगातार लीक में जानकारी सामने आ रही है। अब इंटरनेट पर वनप्लस 5 स्मार्टफोन की नई तस्वीर लीक हुई है। और इस स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने का खुलासा हुआ है लेकिन फोन नई तस्वीर में डुअल रियर कैमरा सेटअप का डिज़ाइन पिछली रिपोर्ट से अलग होने का पता चला है।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर पोस्ट की गईं लीक तस्वीरों को सबसे पहले एंड्रॉयडसोल ने देखा। इस फोन में एक वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है लेकिन पिछली रिपोर्ट में पता चले डिज़ाइन से नया डिज़ाइन थोड़ा अलग हो सकता है। स्मार्टफोन का डिज़ाइन पिछले वनप्लस 3टी की तरह ही होने की उम्मीद है लेकिन फोन के अगले हिस्से की तस्वीर अभी सामने नहीं आई है।

मज़ेदार बात है कि, नए लीक से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है जो पहले लीक हुए हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

हाल ही में इस स्मार्टफोन के बेंचमार्क परफॉर्मेंस के बारे में इंटरनेट पर लीक में जानकारी सामने आई थी। और लीक हुए गीकबेंच स्कोर की मानें तो आने वाले वनप्लस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर वाले दूसरे दो स्मार्टफोन से बेहतर रही। मल्टी-कोर स्कोर की बात करें तो वनप्लस 5 स्मार्टफोन ने सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सोनी के एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रीमियम को पछाड़ दिया।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox