Breaking News

Search

Comments

Wednesday 17 May 2017

वनप्लस 5 की तस्वीर लीक, नई जानकारी आई सामने

वनप्लस 5 की तस्वीर लीक, नई जानकारी आई सामने

ख़ास बातें

  • नई तस्वीर में फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के दो डिज़ाइन हैं
  • वनप्लस 5 के एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलने का खुलासा हुआ है
  • यह स्मार्टफोन गर्मियों में लॉन्च होगा
वनप्लस 5 स्मार्टफोन गर्मियों में लॉन्च किया जाएगा लेकिन फोन के डुअल कैमरा सेटअप को लेकर रहस्य बना हुआ है। हाल ही में, स्मार्टफोन की नई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं और इनसे फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप का डिज़ाइन लंबाकार होगा। और यह पहले आईं तस्वीरों में दिखे गोल किनारों वाला चौकोर डिज़ाइन से अलग होगा। अब, दो ताजा लीक तस्वीरों से डुअल कैमरा सेअप से जुड़े सवाल फिर खड़े कर दिए हैं। इसके साथ ही, फोन को अंतुतू बेंचमार्क वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है।

तस्वीरों की बात करें तो, पॉकेट-लिंट और एंड्रॉयडप्योर द्वारा देखी गईं नई तस्वीरों से, स्मार्टफोन में लंबाकार और क्षैतिज़ाकार दोनें तरह के डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है। ख़ास बात है कि लंबाकार डिज़ाइन वाले कैमरा सेटअप को पहले भी लीक तस्वीरों में देखा जा चुका है। वहीं, दूसरी तरफ़ क्षैतिज़ाकार दिए कैमरा सेटअप से लगता है कि फोन में पिछले वनप्लस 3टी जैसा ही डिज़ाइन होगा।
 
oneplus

बेंचमार्क लिस्टिंग की बात करें तो, वनप्लस डिवाइस का मॉडल नंबर 'ए500' है, जो वनप्लस 5 ही है। एंड्रॉयडप्योर ने अंतुतू बेंचमार्क वेबसाइट की इस लिस्टिंग को देखा। लिस्टिंग में, वनप्लस 5 के एंड्रॉयड नूगा 7.1.1 नूगा पर चलता है। इस फोन में एक फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एड्रेनो 540 जीपीयू और 6  जीबी रैम होगी। बात करें कैमरे की तो लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में एक 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एक 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा। लिस्टिंग से पता चलता है कि वनप्लस 5 स्मार्टफोन 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

गौर करने वाली बात है कि, इससे पहले वनप्लस 5 में 8 जीबी रैम होने का पता चला था। इससे इशारा मिलता है कि कंपनी 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम वाले दो वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। मज़ेदार बात है कि इस स्मार्टफोन ने अंतुतू बेंचमार्क में 1,76,000 स्कर किया। यानी वनप्लस 5 दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में है।

    डिस्प्ले

    5.50 इंच

    बैटरी क्षमता

    3600 एमएएच

    प्रोसेसर

    2.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर

    फ्रंट कैमरा

    8 मेगापिक्सल

    रिज़ॉल्यूशन

    1440x2560 पिक्सल

    रैम

    6 जीबी

    ओएस

    एंड्रॉ़यड 7.0

    स्टोरेज

    64 जीबी

    रियर कैमरा

    12 मेगापिक्सल

    No comments:

    Post a Comment

    comment here

    AddToAny

    Recent

    Adbox