Breaking News

Search

Comments

Thursday 18 May 2017

Latest Idea Free 3G, 4G Internet Trick May 2017

Image result for idea

 दोस्तो आप ने आज तक कई ब्लॉग पढे होंगे ओर पढ़ भी रहे होंगे पर हर ब्लॉग मैं आप को एक टाइम मैं एक ही Trick बताई जाती है मगर मैं आप को एक ही पोस्ट मैं 2-3 ट्रिक बताऊँ गा। जोभी ट्रिक मैं आप को बताने जा रहा हूँ वो भारत के लगभग सभी शहरो मैं कम कर रही है और Idea free 3G, 4G internet trick 2017  का लोग आनंद ले रहे हैं।
latest-free-idea-3g-internet-tricks-2015
सभी ट्रिक्स को बताने से पहले मैं आप को यह बताना चाहता हूँ की इन ट्रिक्स को इस्तेमाल करने से जो भी नुकसान होगा उस के आप खुद जीमेदार है। यह ट्रिक्स केवल ज्ञान मात्र के लिए बताई गई है ।

1. IDEA Free GRPS Trick for All Mobile

यह सेटिंग अपने मोबाइल मैं करें ओर फिर अपने मोबाइल को ऑफ कर ऑन करीं और Free idea internet का आनंद लें।
APN – mmsc
Port – 8080
Proxy – 10.42.4.15
Home page – 111.93.115.200/finder
सेटिंग को सेव करें ओर मोबाइल को ऑफ कर ऑन करें इंटरनेट स्टार्ट करें । अपने किसी भी Browser मैं सबसे ऊपर दिये गए होम पेज  को ही open करें।

2. IDEA Free 3G, 4G Internet Trick for Desktop and Mobile

अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर या मोबाइल में इंटरनेट कनैक्ट करें (अपने पीसी में Dongle या Netsetter से और आप के सिम का Balance 0 हो)
सेट APN – Internet
डेस्कटॉप user अपने कम्प्युटर में PD Proxy software Install करें internet कनैक्ट होने के तुरंत बाद PD Proxy में UDP Port 9201 सेट करें और PD Proxy को connect करने ।
मोबाइल user अपने मोबाइल में कोई भी VPN Software install करें (Droid VPN) मोबाइल में इंटरनेट स्टार्ट करें ओर अपने VPN software में UDP Port 9210 सेट कर VPN को connect करें।
होगया अब आप अपने IDEA सिम से किसी भी चाहे मोबाइल हो या पीसी फ्री इंटरनेट का आनंद ले सकते हो ।


किसी भी प्रकार की सहायता के लिए comment करें।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox