Breaking News

Search

Comments

Tuesday 30 May 2017

Samsung Galaxy C10 की तस्वीर लीक, नई डुअल कैमरा सेटअप डिज़ाइन का खुलासा


Samsung Galaxy C10 की तस्वीर लीक, नई डुअल कैमरा सेटअप डिज़ाइन का खुलासा

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy C10 में डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावनाएं और प्रबल
  • रेंडर के अलावा इस स्मार्टफोन का 360 डिग्री वीडियो भी सार्वजनिक हुआ है
  • सैमसंग गैलेक्सी सी10 में 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा
इस महीने की शुरुआत में लीक हुए रेंडर से पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी सी10 कंपनी का पहला डुअल कैमरा स्मार्टफोन हो सकता है। संभवतः यह गैलेक्सी नोट 8 को भी इस लिहाज से पछाड़ देगा। Samsung Galaxy C10 में डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावनाएं और प्रबल हो गई हैं, क्योंकि इस स्मार्टफोन का फिर एक रेंडर लीक हुआ है। इसमें फोन के पिछले हिस्से पर दो सेंसर नज़र आ रहे हैं।

मज़ेदार बात यह है कि Samsung Galaxy C10 के ताज़ा रेंडर में दिख रहा डुअल कैमरा सेटअप पिछले रेंडर के सेटअप से थोड़ा अलग नज़र आ रहा है। तस्वीर ऑनलीक्स और प्राइसबाबा द्वारा सार्वजनिक की गई है। नए रेंडर इमेज से पता चला है कि एलईडी फ्लैश डुअल कैमरे के बगल में मौज़ूद होगा। पुरानी तस्वीर में एलईडी फ्लैश को दोनों सेंसर के बीच में जगह मिली थी।

गौर करने वाली बात है कि एंटीना लाइन और Samsung Galaxy C10 के अन्य डिज़ाइन फ़ीचर दोनों ही तस्वीर में एक जैसे हैं। पुरानी तस्वीर से हमें हैंडसेट के कुछ हिस्से की ही झलक मिल पाई थी। नई तस्वीर में गैलेक्सी सी10 की पूरी झलक मिल रही है। स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक निचले हिस्से पर है। दूसरी तरफ वॉल्यूम रॉकर के ठीक नीचे एक बटन दिया गया है। इसे बिक्सबी डिजिटल असिस्टेंट के लिए हार्डवेयर बटन माना जा रहा है।


पावर बटन दायीं तरफ मौज़ूद है। रेंडर के अलावा इस स्मार्टफोन का 360 डिग्री वीडियो भी सार्वजनिक हुआ है जिससे Samsung Galaxy C10 की झलक चारो तरफ से मिली है।

प्राइसबाबा की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी सी10 में 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा। इसका डाइमेंशन 152.5x74.8x7.68 मिलीमीटर होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox