Breaking News

Search

Comments

Wednesday 14 June 2017

मोटोरोला का इवेंट 27 जून को, Moto Z2 हो सकता है लॉन्च


 

मोटोरोला का इवेंट 27 जून को, Moto Z2 हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • मोटोरोला 27 जून को एक इवेंट आयोजित कर रही है
  • इस इवेंट में मोटो ज़ेड2 या मोटो ज़ेड2 फोर्स लॉन्च हो सकता है
  • मोटोरोला अब तक इस महीने तीन फोन लॉन्च कर चुकी है
मोटोरोला इस महीने पूरी लय में है। मोटो ज़ेड2 प्ले,मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च करने के बाद, कंपनी अब अपने दूसरे स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। मोटोरोला ने अब 27 जून को होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिए हैं। इस इवेंट में Moto Z2 या मोटो ज़ेड2 फोर्स लॉन्च किया जा सकता है।

मोबाइलएक्सपोज़ ने यह इनवाइट साझा किया है और इस इनवाइट में एक लड़की को स्मार्टफोन पकड़े हुए दिखाया गया है। यह स्मार्टफोन देखने में बहुत हद तक नई 'ज़ेड' सीरीज़ जैसा लग रहा है। इसलिए यह मोटो ज़ेड का अपग्रेडेड स्मार्टफोन हो सकता है क्योंकि मोटो ज़ेड2 प्ले को हाल ही में लॉन्च किया गया है। मोटो ज़ेड2 फोर्स हो सकता है जिसके लॉन्च से जुड़ी जानकारी कई बार भी पहले सामने आ चुकी है।

पिछली लीक के मुताबिक, मोटो ज़ेड2 में एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा और इसमें 4 जीबी रैम हो सकता है। गीकबेंच 4 के स्कोर के मुताबिक, मोटो ज़ेड2 के सैमसंग गैलेक्सी एस8 को टक्कर देने की उम्मीद है।

लीक तस्वीरों के मुताबिक, मोटो जे़ड2 में एक डुअल-एलईडी फ्लैश सपोर्ट होने की उम्मीद है। और स्मार्टफोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेट होने की उम्मीद है। गौर करने वाली बात है कि मोटो जे़ड2 का डिज़ाइन मोटो ज़ेड2 प्ले जैसा लग रहा है, जैसे कि फ्रंट फ्लैश और अंडाकार होम बटन। लेकिन, मोटो ज़ेड2 स्मार्टफोन के बारे में ज़्यादा जानकारी के लिए हमें आधिकारिक लॉन्च तक इंतज़ार करना होगा।

भारत में, मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स को इन गर्मियों में लॉन्च किया जा सकता है। इन तीनों डिवाइस की सबसे बड़ी ख़ासियत है इनमें दिया गया डुअल रियर कैमरा सेटअप। मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपये, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये और मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये हो सकती है। अभी इन स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी किसी तारीख़ का पता नहीं चला है। लेकिन फोन के गर्मियों में ही लॉन्च होने की पूरी उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox