Breaking News

Search

Comments

Friday 2 June 2017

Honor 9 को अब 12 जून को लॉन्च किए जाने की उम्मीद, दो रियर कैमरे का खुलासा


Honor 9 को अब 12 जून को लॉन्च किए जाने की उम्मीद, दो रियर कैमरे का खुलासा

ख़ास बातें

  • पिछले महीने ही कंपनी के पेरिस इवेंट में लॉन्च किए जाने की थी संभावना
  • अब कंपनी का एक और प्रेस इनवाइट लीक हुआ है
  • हॉनर 9 के लॉन्च इवेंट का टीज़र इमेज प्लेफुलड्रॉयड ने सार्वजनिक किया है
हुवावे टर्मिनल ब्रांड के हॉनर 9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पिछले महीने ही कंपनी के पेरिस इवेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब कंपनी का एक और प्रेस इनवाइट लीक हुआ है। इससे पता चलता है कि हॉनर ब्रांड इस स्मार्टफोन से 12 जून को पर्दा उठा सकता है।

हॉनर 9 के लॉन्च इवेंट का टीज़र इमेज प्लेफुलड्रॉयड ने सार्वजनिक किया है। जानकारी मिली है कि Honor 9 स्मार्टफोन में हमें डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। पहले लीक हुए प्रेस इनवाइट से अलग नया टीज़र ज़्यादा आसान है। इसमें 9 आंकड़े का इस्तेमाल हुआ है जो फोन के नाम की ओर इशारा करता है।

हुवावे हॉनर 9 के पिछले हिस्से पर 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। खुलासा हुआ है कि इस फोन में किरिन 960 चिपसेट के साथ 4 जीबी या 6 जीबी रैम होंगे। डिस्प्ले की बात करें तो हुवावे हॉनर 9 में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा, पुराने वेरिएंट की तरह। इसके अलावा हुवावे के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित ईएमयूआई स्किन दिया जाएगा।

वैसे ये सारे दावे हैं। इनमें से कोई भी जानकारी आधिकारिक नहीं है। हमें हुवावे हॉनर 9 के सभी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए लॉन्च इवेंट का इंतज़ार करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox