Breaking News

Search

Comments

Thursday 8 June 2017

Nokia 9 के 6 जीबी रैम वेरिएंट के बारे में पता चला


 

Nokia 9 के 6 जीबी रैम वेरिएंट के बारे में पता चला

ख़ास बातें

  • अगले हफ्ते भारतीय मार्केट में नोकिया एंड्रॉयड स्मार्टफोन उतारे जाएंगे
  • नोकिया 9 चएमडी ग्लोबल के लिए पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा
  • पहले स्मार्टफोन के 4 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट के बारे में पता चला था
अगले हफ्ते भारतीय मार्केट में नोकिया ब्रांड के एंड्रॉयड स्मार्टफोन उतारे जाएंगे। मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2017 में लॉन्च किए गए नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 को पेश किए जाने की उम्मीद है। दूसरी तरफ, कंपनी के नोकिया 9 स्मार्टफोन को लेकर सुर्खियों का बाज़ार गर्म है। दरअसल, यह नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल के लिए पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। अब तक लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, नोकिया 9 एक दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन होगा। स्नैपड्रैगन 831 प्रोसेसर वाले इस स्मार्टफोन के 4 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट के बारे में पता चला था।

ताज़ा जानकारी Nokia ब्रांड के एंड्रॉयड फोन के बारे में आई है जिसमें 6 जीबी रैम है। इस वेरिएंट को गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया है। याद रहे कि अंतूतू बेंचमार्क लिस्टिंग में Nokia 9 (TA-1004) को 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया था। लेटेस्ट गीकबेंच लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि “Unknown Heart” नाम वाला यह फोन 6 जीबी रैम से लैस है। यह जानकारी नोकियापावर यूज़र ने दी है।

नोकिया 9 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरों के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप होने का खुलासा हो चुका है। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है लेकिन इससे पहले ऐसी कोई ख़बर नहीं आई है।

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 5.3 इंच क्वाडएचडी डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा नोकिया 9 में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और क्विक चार्ज 4.0 तकनीक हो सकती है। नोकिया 9 में आगे की तरफ़ होम बटन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेट किए जाने की उम्मीद है, जिसका मतलब है कि फोन एक बेज़ेल-लेस फ्लैगशिप होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox