Breaking News

Search

Comments

Thursday 15 June 2017

Samsung Galaxy J7 Prime हुआ सस्ता, जानें नया दाम

Image result for Samsung Galaxy J7 Prime

 

ख़ास बातें

  • स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे लोगों के लिए यह बेहतरीन वक्त है
  • 32 जीबी वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई
  • सैमसंग का यह स्मार्टफोन अब 15,900 रुपये में मिलेगा
स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे लोगों के लिए यह बेहतरीन वक्त है। हर दूसरे दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। दूसरी तरफ, पुराने हैंडसेट की कीमत में कटौती भी देखने को मिल रही है। अगर आप Samsung के स्मार्टफोन खरीदने का विचार रखते हैं तो आपके पास फ्लिपकार्ट पर सैमसंग कार्निवल का विकल्प तो है ही। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम को भी सस्ता कर दिया गया है। Samsung Galaxy J7 Prime के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अब 15,900 रुपये में मिलेगा। हैंडसेट इस कीमत में अमेज़न इंडिया और सैमसंग ई-शॉप पर उपलब्ध है।

बता दें कि Samsung Galaxy J7 Prime को सबसे पहले 16 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने मई महीने में आधिकारिक तौर पर 32 जीबी वेरिएंट को 16,900 रुपये में मार्केट में उतार दिया। लेकिन किसी कारणवश सैमसंग ने महीने भर में ही कीमत में कटौती का फैसला किया है। याद रहे कि इस हफ्ते ही Samsung ने जे-सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy J7 Pro और Samsung Galaxy J7 Maxलॉन्च किए थे। संभवतः कटौती की वज़ह यह हो।

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम  गैलेक्सी जे7 (2016) का अपग्रेडेड वर्ज़न है। इसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है। डुअल-सिम वाला गैलेक्सी जे7 प्राइम में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो मौजूद रहेगा। स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसके ऊपर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन मौजूद है। यह 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम से लैस होगा।

गैलेक्सी जे7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। हैंडसेट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox