Breaking News

Search

Comments

Tuesday 27 June 2017

Samsung Galaxy Note 8 सितंबर में हो सकता है लॉन्च, 6 जीबी रैम से होगा लैस


Samsung Galaxy Note 8 सितंबर में हो सकता है लॉन्च, 6 जीबी रैम से होगा लैस

ख़ास बातें

  • गैलेक्सी नोट 8 कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा
  • गैलेक्सी नोट 8 में 6.2 इंच का डिस्प्ले और डुअल कैमरा होगा
  • इसमें एक्सीनॉस 8895 या क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होंगे
अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी ऐप्पल को टक्कर देने के लिए दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग अपने सबसे महंगे फोन गैलेक्सी नोट 8 को सितंबर में लांच कर सकती है, जबकि पहले इसे अगस्त में लॉन्च करने का अनुमान लगाया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को सितंबर में अगले आईफोन की लॉन्चिंग के साथ-साथ ही लॉन्च करेगा। नया आईफोन एमोलेड डिस्प्ले और आईओएस 11 के साथ लॉन्च हो रहा है।

वेंचर बीट की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग की आगामी गैलेक्सी नोट की कीमत कंपनी के अब तक की सर्वाधिक महंगी कीमत 900 यूरो हो सकती है। दिलचस्प यह कि अगला आईफोन भी ऐप्पल का अब तक का सबसे महंगा आईफोन होगा, जिसकी कीमत 1,000 डॉलर होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी नोट 8 में 6.2 इंच का डिस्प्ले, डुअल कैमरा, 3300 एमएएच की बैटरी, एक्सीनॉस 8895 या क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि जहां तक सॉफ्टवेयर का सवाल है, सैमसंग ने जाहिर तौर पर स्प्लिट स्क्रीन मल्टीटॉस्किंग में सुधार किया है, जिसके साथ एस पेन दिया जा रहा है और वह अधिक क्षमताओं से लैस है। एस पेन से हाथों से नोट लिखा जा सकता है। इस डिवाइस की स्क्रीन हमेशा ऑन रहेगी।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox