Breaking News

Search

Comments

Friday 7 July 2017

एलजी क्यू6 (एलजी जी6 मिनी) 11 जुलाई को हो सकता है लॉन्च


एलजी क्यू6 (एलजी जी6 मिनी) 11 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • इस स्मार्टफोन में 5.4 इंच डिस्प्ले हो सकता है
  • इंटरनेट पर फोन के दो इनवाइट लीक हुए हैं
  • एलजी क्यू6 (एलजी जी6 मिनी) को एलजी जी6 का ही कमतर वेरिएंट कहा जा रहा है
इस हफ्ते की शुरुआत में आई एक रिपोर्ट में पता चला था कि एलजी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन एलजी जी6 के एक मिनी वेरिएंट पर काम कर रही है। एलजी क्यू6 को एलजी जी6 मिनी भी कहा जा रहा है। नए स्मार्टफोन में जहां जी6 की तरह 18:9 रेशियो वाले डिस्प्ले के बरकरार रहने का खुलासा हुआ था। वहीं डुअल रियर कैमरा नहीं दिये जाने की ख़बरें भी आईं। अब, ताजा ख़बरों के मुताबिक, कंपनी ने 11 जुलााई को पोलैंड में होने वाले एलजी क्यू6 के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं।

लॉन्च इनवाइट की तस्वीर को एक ट्विटर यूज़र @grzdabek ने साझा किया। इनवाइट में एलजी ने हैशटैग “#LGBarbeQ” का ज़िक्र किया है जिससे एलजी क्यू6 नाम का पता चलता है। कंपनी ने 11 जुलाई की तारीख़ बताई है। इस इनवाइट के अलावा भी एक दूसरी इनवाइट की तस्वीर को ट्विटर यूज़र @m__pisarski ने साझा किया है और इसमें एलजी क्यू6 नाम को साफ़तौर पर बताया है। जीएसएमअरीना ने इस रिपोर्ट को सबसे पहले सार्वजनिक किया।

इन इनवाइट से संकेत मिलते है कि पोलैंड में एलजी क्यू6 अगले हफ्ते लॉन्च होगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च होगा या नहीं। हालांकि, इस बात की उम्मीद बेहद कम है लेकिन हो सकता है कि कंपनी 11 जुलाई को पोलैंड में एलजी क्यू6 को लॉन्च करने से पहले ही इसे अंतर्राष्ट्रीय बाजार के लिए लॉन्च कर दे।

याद दिला दें कि, एलजी क्यू6 (एलजी जी6 मिनी) में 5.4 इंच डिस्प्ले होने का पता चला था जो 18:9 के रेशियो वाला होगा। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा और 3 जीबी रैम दिया जाएगा। जबकि एलजी जी6 में एक डुअल कैमरा सेटअप और 4 जीबी रैम होग।

हालांकि, ये स्पेसिफिकेशन अभी लीक रिपोर्ट पर आधारित हैं, इसलिए हमारी सलाह है कि किसी भी पुष्टि के लिए स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च तक इंतज़ार करें।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox