Breaking News

Search

Comments

Wednesday 5 July 2017

शाओमी 'रीवा' बेंचमार्किंग वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा


शाओमी 'रीवा' बेंचमार्किंग वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

ख़ास बातें

  • शाओमी द्वारा एक नए फोन 'रीवा' पर काम करने की ख़बरें हैं
  • इस फोन में 3 जीबी रैम दिया जाएगा
  • इसके अलावा शाओमी, रेडमी प्रो 2 पर भी काम कर रही है
चीनी मोबाइल निर्माता शाओमी जल्द ही अपने नए डिवाइस लॉन्च कर सकती है। हाल ही में, शाओमी द्वारा रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की ख़बरें आईं। कंपनी की वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन देखे गए थे। अब, जहां रेडमी प्रो 2 के बारे में जानकारी लगातार सामने आ रही है, शाओमी द्वारा एक नए स्मार्टफोन 'रीवा' पर काम करने की ख़बरें हैं। एक बेंचमार्किंग लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी रीवा में एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशन होंगे। लेकिन फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है।

गीकबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले द एंड्रॉयड सोल ने सार्वजनिक किया। शाओमी रीवा में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा वर्ज़न पर चलेगा। इसके अलावा, लिस्टिंग से और कोई जानकारी नहीं मिली है हालांकि, शाओमी रीवा के सिंगल-कोर स्कोर और मल्टी-कोर स्कोर से पता चलता हरै कि यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। शाओमी रीवा ने बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल-कोर में 560 जबकि मल्टी-कोर में 916 स्कोर किया।

शाओमी रीवा के बारे में अभी बहुत कम जानकारी सामने आई हरै। इस बीच, शाओमी इस साल कई स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है रेडमी प्रो 2। इस फोन को 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की ख़बरें थीं। रेडमी प्रो 2 में 16 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, पिछले हफ्ते आई लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि फोन के डुअल कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल की जगह 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। इसके अलावा, फ्रंट में एक 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा जबकि पिछले साल आए वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया था।

हालंकि अभी रेडमी प्रो 2 के लॉन्च के बारे में शाओमी ने किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन हाल ही में आईं कई ताजा रिपोर्ट पर भरोसा करें तो फोन को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox