Breaking News

Search

Comments

Wednesday 5 July 2017

HTC 'Ocean Life' मिड-रेंज स्मार्टफोन में होगा एज सेंस फ़ीचर: रिपोर्ट


HTC 'Ocean Life' मिड-रेंज स्मार्टफोन में होगा एज सेंस फ़ीचर: रिपोर्ट

ख़ास बातें

  • इस स्मार्टफोन में एक फुल एचडी डिस्प्ले होगा
  • एचटीसी ओसियन लाइफ के एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलने की उम्मीद है
  • इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फ़ीचर होगा
एचटीसी ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन यू11 लॉन्च किया था। एचटीसी यू11 में कंपनी का अनोखा एज सेंस फ़ीचर दिया गया है। यू11 में जहां दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तुलन में ज़्यादा किफ़ायती दाम में दमदार स्पेसिफिकेशन मिलते हैं। अब ख़बर है कि कंपनी मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट को ध्यान में रखकर यू11 के एक और वेरिएंट पर काम कर रही है।

जाने-माने टिप्सटर @LlabTooFeR के मुताबिक,  एचटीसी के आने वाले मिड-रेंज स्मार्टफोन का कोडनेम 'ओसियन लाइफ' है। और इसमें एज सेंस 9.0 फ़ीचर दिया जाएगा। बता दें कि एज सेंसर फ़ीचर से हैंडसेट के किनारों को छूकर ही ऐप लॉन्च करने समेत कई दूसरे फंक्शन परफॉर्म किए जा सकते हैं। स्मार्टफोन के किनारे पर लगे सेंसर, यूज़र से इनपुट लेकर परफॉर्म करते हैं। रजिस्टर किए जाने वाले हर स्क्वीज़ को कस्टमाइज़ किया जा सकता है।

याद दिला दें कि एचटीसी यू11 को 'ओसियन' कोडनेम से पेश किया गया था। और आने वाला स्मार्टफोन यू11 फ्लैगशिप वेरिएंट का कमतर वेरिएंट होगा।

एचटीसी 'ओसियन लाइफ' के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। और फोन में 5.2 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल ) डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जाएगा। कैमरे की बात करें तो, अगले मिड-रेंज एचटीसी स्मार्टफोन में एक 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा होने का खुलासा हुआ है।

एचटीसी यू11 लाइफ में 2600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 होगा इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक होने का खुलासा हुआ है और यह कंपनी के एचटीसी यूसोनिक ईयरफोन (यूएसबी टाइप-सी केबल के साथ) आएगा।

हालांकि, अभी ये स्पेसिफिकेशन ख़बरों पह ही आधारित हैं। इसलिए हमारी पाठकों को सलाह है कि इन पर पूरी तरह से भरोसा ना करें और कंपनी द्वारा किसी भी आधिकारिक जानकारी मिलने का इंतज़ार करें।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox