Breaking News

Search

Comments

Friday 7 July 2017

PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback Kaise Kamaye?

                          Image result for phone pe


 PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback Kaise Kamaye?

Mobile App से पैसे कमाने के तरीके में हर दिन कोई ना कोई नया Trick आता रहता है. आज मैं ऐसे ही तरीके PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback Kaise Kamaye? (फ़ोनपे से 300 रुपये कैशबैक कैसे कमाए)? के बारे में बताने वाला हूँ. PhonePe App के बारे में मैं पहले ही बता चूका हूँ की यह India का पहला UPI App है. जिसे Flipkart जैसे बड़े eCommarce Website ने बनाया है. अगर आप Online Money Transfer करते है तो यह Tricks आपके लिए सबसे Best Online Money Earning के लिए, But इसके लिए आपको ध्यान से यह Money Income Tricks को पूरा पढ़े. तो चलिए देखते है..


PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback Kaise Kamaye? (फ़ोनपे से 300 रुपये कैशबैक कैसे कमाए)?
PhonePe App Offer के अनुसार अगर आप 300 रुपये या उससे ज्यादा अपने किसी और PhonePe Users को Send करते है. तो आपको 150 रुपये का Cashback मिलता है. But इसमें एक Condition है यह Offer एक User को केवल एक बार ही मिलेगा. यानि आप एक PhonePe App से सही तौर पर केवल 150 रुपये कमा सकते है. But एक ऐसा Trick है जिसके Help से आप 300 रुपये Cashback Earn कर सकते है और उसे Bank में Transfer कर सकते है.
PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback कमाने के लिए आपके पास 2 Phone होने चाहिए और दोनों Phone में PhonePe App Install होना चाहिए. उसके बाद आप यह स्टेप को देख कर 300 रुपये कमा सकते है.

स्टेप 1.

सबसे पहले आप अपने Mobile Number से Account Create करे और M-Pin सेट करे उसके बाद Bank Account से Link करे.

स्टेप 2.

अब आप Send Option पर क्लिक करे फिर VPAS option Select करे उसके बाद VPA Contact Add करके अपने दुसरे PhonePe App पर 300 रुपये Send करे.

स्टेप 3.

जैसे ही Payment Successfully Send हो जायेगा उसके बाद आपके Account में 150 रुपये Cashback मिल जायेगा. अब आप उस Cashback को फिर से अपने Bank Account में Transfer कर ले.

स्टेप 4.

अब आप अपने दुसरे Phone जिसमे अपने 300 रुपये Send किये है. उस पैसे को फिर से आप दुसरे PhonePe App में send करे. अब आपको दुसरे App में भी 150 रुपये Cashback मिल जायेगा.

स्टेप 5.

अब आपके पास 150 + 150 यानि टोटल 300 रुपये Cashback के रूप में मिल जायेगा.


दोस्तों यहाँ पर बताया गया है  PhonePe Se 300 Rupaye Cahsback Kaise Kamaye? (फ़ोनपे से 300 रुपये कैशबैक कैसे कमाए)? इस trick से आप बहुत आसानी के साथ Free 300 INR Earn कर सकता है. But जैसे की मैंने उपर बताया है यह Offer केवल First PhonePe Users के लिए है. इसलिए आप इस Offer का फायदा तभी उठा सकते है जब आप PhonePe के नए user है. अगर आप मेरे विचार से पूछे तो यह सबसे आसान और सबसे Best तरीका है Mobile से पैसा कमाने के लिए.

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox