Breaking News

Search

Comments

Friday 21 July 2017

Xiaomi Mi 3rd Anniversary Sale: रेडमी 4ए को एक रुपये में खरीदने का मौका, और भी हैं ऑफर


Xiaomi Mi 3rd Anniversary Sale: रेडमी 4ए को एक रुपये में खरीदने का मौका, और भी हैं ऑफर

ख़ास बातें

  • सेल में दोनों दिन कई प्रोडक्ट एक रुपये में मिलेंगे
  • रेडमी नोट 4 और दूसरे फोन सामान्य सेल में उपलब्ध होंगे
  • तीसरी मी एनिवर्सरी सेल में फ्लिपकार्ट औौर अमेज़न भी हिस्सा ले रहे हैं
शाओमी की सालाना मी एनिवर्सरी सेल वापस आ गई है, और हर बार की तरह शाओमी भारत में अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर कई प्रोडक्ट पर ऑफर और डील दे रही है। मी वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर कई डील को लिस्ट कर दिया गया है। तीन रेडमी स्मार्टफोन को सामान्य सेल में उपलब्ध कराया जाएगा जबकि हाल ही में लॉन्च हुआ नया मी मैक्स 2 पहली बार देश में मिलेगा। तीसरी मी एनिवर्सरी सेल में मिलने वाले दूसरे प्रोडक्ट में पावर बैंक, एक्सेसरी, मी ईयरफोन और कई दूसरी एक्सेसरी शामिल हैं। शाओमी एक रुपये वाली फ्लैश सेल का आयोजन भी कर रही है, जिसमें रेडमी 4ए, वाई-फई रिपीटर 2 और 10000 एमएएच मी पावर बैंक 2 मिलेगा।

सेल के दौरान अमेज़न, मीडॉटकॉम और फ्लिपकार्ट एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर कर रहे हैं। न्यूनतम 8,000 रुपये के ट्रांज़ेक्शन पर अधिकतम 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, मी वेबसाइट पर किए गए सभी ट्रांज़ेक्शन पर 2,000 रुपये तक के गोआईबीबो  वाउचर मिलेगा जो घरेलू होटल बुकिंग के लिए मान्य होगा।

शाओमी मी मैक्स 2 सेल
शाओमी मी मैक्स 2 की बात करें तो यह स्मार्टफोन स्टॉक खत्म रहने तक सुबह 10 बजे से मिलेगा। इस स्मार्टपोन की कीमत 16,999 रुपये है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 6.44 इंच डिस्प्ले और 5300 एममएएच बैटरी है।

शाओमी रेडमी 4, रेडमी नोट 4, रेडमी 4ए सेल
रेडमी 4, रेडमी नोट 4 और रेडमी 4ए स्मार्टफोन को दो दिन तक चलने वाली सेल में स्टॉक खत्म होने तक 12 बजे से मी वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस बार सालाना जश्न में अमेज़न और फ्लिपकार्ट भी हिस्सेदार हैं। अमेज़न इंडिया पर रेडमी 4 और रेडमी 4ए की सेल गुरुवार और शुक्रवार को जबकि फ्लिपकार्ट पर भी इसी समय रेडमी नोट 4 की सेल होगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी ऑफर कर रही है। इसके अलावा बायबैक गारंटी का भी ऑफर है।

अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे रेडमी 4 उपलब्ध कराया जाएगा। अमेज़न इंडिया से Xiaomi Redmi 4 खरीदने पर हंगामा म्यूजिक का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन और हंगामा प्ले का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा वोडाफोन की ओर से 45 जीबी डेटा मिलेगा। रेडमी 4 हैंडसेट पर किंडल ऐप इस्तेमाल करने पर 200 रुपये का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा।

रेडमी 4ए स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर गुरुवार और शुक्रवार को दोपहर 3 बजे उपलब्ध होगा। हैंडसेट पर किंडल ऐप इस्तेमाल करने पर 200 रुपये का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा। अमेज़न पावर बैंक, मी बैंड, स्मार्ट डिवाइस, ईयरफोन और केस व कवर पर भी ऑफर दे रही है। Xiaomi Mi 3rd anniversary sale के सभी ऑफर आप इस लिंक पर देख सकते हैं।

शाओमी तीसरी मी एनिवर्सरी एक रुपये फ्लैश सेल
10 रेडमी 4ए, 25 10000 एमएएच मी पावर बैंक, 15 वाई-फाई रिपीटर 2 यूनिट  के साथ 1 रुपये वाली फ्लैश सेल की भी मीडॉटकॉम पर वापसी होगी। यूज़र को इस फ्लैश सेल में हिस्सा लेने के लिए इस पेज को सोशल मीडिया पर साझा करना हेगा। फ्लैश सेल का आयोजन दोनों दिन सुबह 11 बजे और दोपहर 1 बजे होगा। गुरुवार को 11 बजे और शुक्रवार को 1 बजे रेडमी 4ए, 10000 एमएएच मी पावर बैंक 2, मी वाई-फाई रिपीटर 2 उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं गुरुवार को 1 बजे और शुक्रवार को 11 बजे रेडमी 4ए, वीआर प्ले, सेल्फी स्टिक उपलब्ध होंगे।

एक्सेसरी और दूसरे स्मार्ट शाओमी प्रोडक्ट
शाओमी की तीसरी मी एनिवर्सरी सेल के में मी कैप्सूल ईयरफोन, मी हेडफोन कंफर्ट, मी इन-ईयर हेडफोन प्रो एचडी, मी इन-ईयर हेडफोन बेसिक, मी सेल्फी स्टिक और मी वीआर प्ले पर 300 रुपये तक की छूट मिलेगी।  10000 एमएएच और 20000 एमएएच मी पावर बैंक 2 को क्रमशः 1,199 रुपये व 2,199 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। मी वाई-फाई रिपीटर 2 और मी राउटर 3सी को क्रमशः 799 रुपये और 1,199 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा, शाओमी मी स्टोर ऐप में मिलने वाली एक्सेसरी पर 300 रुपये तक की छूट के लिए सेल के आखिरी दिन तक कूपन भी दे रही है। इन कूप से मी स्टोर ऐप से खरीदी जाने वाली एक्सेसरी पर 500 रुपये तक की छूट मिलेगी। कई स्मार्टफोन के लिए मी प्रोटेक्ट एक्सीडेंटल डैमेज पर 100 रुपये की छूट मिलेगी। इसके साथ ही 'ए बिग चेस' नाम के गेम के जरिए भी यूज़र को सेल से पहले कई तरह के प्राइज़ जीतने का मौका मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox