Breaking News

Search

Comments

Friday 29 December 2017

Airtel TV ऐप अब नए अवतार में, जून 2018 तक मुफ्त है सब्सक्रिप्शन


Airtel TV ऐप अब नए अवतार में, जून 2018 तक मुफ्त है सब्सक्रिप्शन

ख़ास बातें

  • टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने एयरटेल टीवी ऐप को नए अवतार में पेश किया
  • ऐप में यूज़र 300 लाइव टेलीविज़न चैनल और 6000 सिनेमा का मज़ा ले पाएंगे
  • कई ग्लोबल टीवी शो भी ऐप पर मौज़ूद होंगे
भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने एयरटेल टीवी ऐप को नए अवतार में पेश किया है। यह ऐप एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है। इस ऐप में यूज़र 300 लाइव टेलीविज़न चैनल और 6000 सिनेमा का मज़ा ले पाएंगे। इसके अलावा कई ग्लोबल टीवी शो भी ऐप पर मौज़ूद होंगे। बता दें कि जून 2018 तक एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को इस ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Airtel ने अपने Airtel TV ऐप के नए वर्ज़न को एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए उतारने जा रही है। एयरटेल टीवी ऐप में सबसे बड़ा बदलाव कंटेंट में किया गया है। अब 300 से ज़्यादा लाइव टीवी चैनल पर मज़ा इस ऐप पर लिया जा सकेगा। ये चैनल इंटरनेट, सिनेमा और न्यूज़ से जुड़े कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। ऐप पर अब बॉलीवुड और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर सिनेमा उपलब्ध होंगे। इसके अलावा यूज़र को अन्य भारतीय भाषाओं और अंतरराष्ट्रीय टेलीविज़न के शो भी मिलेंगे। HOOQ, Eros Now और Sony Liv जैसे कंटेंट पार्टनर की भी सेवाओं का जून 2018 तक मुफ्त में लुत्फ उठाया जा सकता है। यह जानकारी गैजेट्स 360 को एयरटेल के प्रवक्ता ने दी

एयरटेल टीवी ऐप के नए वर्ज़न में यूज़र इंटरफेस को भी अपग्रेड किया गया है। यूज़र अब कंटेंट को कई अलग-अलग पैमाने पर फिल्टर कर पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि इस ऐप पर अब 15 भाषाओं में कंटेंट मौज़ूद हैं- अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी, भोजपुरी, असमिया, उड़िया, फ्रेंच और ऊर्दू।


Facebook Auto liker 1000K  click here to Download

स्क्रॉल बैक फ़ीचर की मदद से यूज़र अब लाइव टीवी पर पुराने शो को देख पाएंगे। चुनिंदा शो के लिए 7 दिन तक के पुराने कंटेंट को देखने की सुविधा होगी।

लॉन्च पर विंक के सीईओ समीर बत्रा ने कहा, "हम एयरटेल टीवी का लेटेस्ट वर्ज़न लाकर बेहद ही उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अब यह और शानदार कंटेंट का ठिकाना हो गया है। यूज़र इंटरफेस भी पहले की तुलना में और सरल हो गया है। हम अपने ग्राहकों की ज़रूरतों और मांगों का खास ख्याल रखते हैं, इसलिए ऐप को बेहतर बनाया गया है।"

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox