Breaking News

Search

Comments

Monday 22 May 2017

नूबिया एन1 लाइट आज भारत में होगा लॉन्च

नूबिया एन1 लाइट आज भारत में होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • नूबिया एन1 सबसे पहले एमडब्ल्यूसी 2017 में लॉन्च हुआ था
  • स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए एलईडी फ्लैश दिया गया है
  • नूबिया एम2 लाइट इसी महीने लॉन्च हुआ है
इसी महीने भारत में अपना नूबिया एम2 लाइट स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, नूबिया ने शुक्रवार को एक टीज़र जारी किया था। इस टीज़र के मुताबिक, कंपनी 22 मई को भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने रविवार को एक नया टीज़र जारी किया। जिसमें एन1 लाइट को सोमवार को लॉन्च करने की जानकारी दी। इसके साथ ही एक तस्वीर भी पोस्ट की। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इसी साल एमडब्ल्यूसी 2017 में लॉन्च किया था।

शुक्रवार को जारी किए गए लॉन्च पोस्टर को टीज़र के साथ ही ट्वीट किया था। कंपनी ने कहा, ''लेट देयर बी लाइट!'' इसके अलावा, लॉन्च पोस्टर में दिख रहा स्मार्टफोन नूबिया एन1 लाइट जैसा ही दिख रहा है। डिज़ाइन की बात करें तो यह एन1 लाइट जैसा है और फोन में फ्रंट कैमरे के लिए एलईडी फ्लैश भी है।

नूबिया एन1 लाइट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसमें नाम से ठीक उलट 5.5 इंच  (720x1280 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन का एचडी डिस्प्ले है। डिवाइस में क्वाड कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और साथ में मौज़ूद है 2 जीबी रैम। नूबिया एन1 की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और बैटरी 3000 एमएएच की। यह जानकारी एंड्रॉयड अथॉरिटी ने दी है।

कैमरे की बात करें तो नूबिया एन1 लाइट में एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा एक फिंगरप्रिंट सेंसर हैंडसेट के पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से डिवाइस 0.3 सेकेंड में अनलॉक हो जाएगा।

डिस्प्ले

5.50 इंच

बैटरी क्षमता

3000 एमएएच

प्रोसेसर

क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा

5 मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

720x1280 पिक्सल

रैम

2 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 6.0

स्टोरेज

16 जीबी

रियर कैमरा

8 मेगापिक्सल

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox