Breaking News

Search

Comments

Monday 22 May 2017

शाओमी रेडमी प्रो 2 कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, इसमें है ओलेड डिस्प्ले


शाओमी रेडमी प्रो 2 कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, इसमें है ओलेड डिस्प्ले

ख़ास बातें

  • शाओमी रेडमी प्रो 2 की कीमत चीन में 1,199 चीनी युआन (करीब 11,500 रुपये) है
  • फोन को मीडॉटकॉम पर लिस्ट किया गया
  • इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर व ओलेड डिस्प्ले हो सकता है
शाओमी ने अपने आने वाले रेडमी प्रो 2 स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया है। इस स्मार्टफोन के कंपनी की चीन की साइट पर थोड़ी देर के लिए लिस्ट होने की ख़बरें आईं। लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी प्रो 2 की कीमत चीन में 1,199 चीनी युआन (करीब 11,500 रुपये) होगी।

मीडॉटकॉम पर हुई ऑनलाइन लिस्टिंग को थोड़ी देर बाद हटा लिया गया। हालांकि, इस लिस्टिंग से फोन में 5.5 इंच ओलेड डिस्प्ले, 4100 एमएएच की बैटरी और 16 मेगापिक्सल कैमरा होने का पता चला था। फोन में हाल ही में लॉन्च किया गया स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होने का खुलासा हुआ है। रेडमी प्रो में मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दिया गया था, इसलिए फोन के अपग्रेडेड वेरिएंट में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर को दिया जाना अच्छा है। शाओमी रेडमी प्रो में डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो एक्स25 प्रोसेसर और माली-टी880 जीपीयू दिया गया था। फोन को 4 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के अलावा 3 जीबी रैम+ 64 जीबी वेरिएंट में पेश किया गया था।

लेकिन अभी, शाओमी रेडमी प्रो 2 के लॉन्च के बारे में कोईआधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। रेडमी प्रो 2 की थोड़ी देर के लिए हुई लिस्टिंग से संकेत मिलते हैं कि फोन को जल्द चीन में लॉन्च किया जा सकता है। चीन में हुई लिस्टिंग को सबसे पहले गिज़्मोचाइना ने देखा।

ओरिजिनल शाओमी रेडमी प्रो की तरह ही, फोन के अपग्रेडेड वेरिएंट में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। याद दिला दें कि, रेडमी प्रो में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था जो 13 मेगापिक्सल व एक 5-लेंस मॉड्यूल सोनी आईएमएकक्स258 सेंसर, अपर्चर एफ/2.0 और पीडीएएफ से लैस है। जबकि सेकेंडरी डेप्थ-सेंसिंग कैमरे के लिए 5 मेगापिक्सल सैमसंग का सेंसर है।

चीनी कंपनी द्वारा चीन में नए यूएसबी टाइप-सी ईयरफोन भी लॉन्च किए जाने की भी ख़बरें हैं। नए यूएसबी टाइप-सी ईयरफोन को 299 चीनी युआन (करीब 3,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है और इनकी बिक्री जल्द चीन में शुरू होगी।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox