Breaking News

Search

Comments

Wednesday 17 May 2017

हॉनर 23 मई को 4 नए डिवाइस से उठाएगी पर्दा, हॉनर 6ए को लॉन्च किए जाने की उम्मीद


 

हॉनर 23 मई को 4 नए डिवाइस से उठाएगी पर्दा, हॉनर 6ए को लॉन्च किए जाने की उम्मीद

ख़ास बातें

  • हुवावे का हॉनर ब्रांड जल्द ही मार्केट में नए डिवाइस लॉन्च करेगा
  • 23 मई के इनवाइट से यह साफ है कि इस दिन चार नए डिवाइस लॉन्च किए जाएंगे
  • कंपनी इस दिन टैबलेट से भी पर्दा उठा सकती है
हुवावे का हॉनर ब्रांड जल्द ही मार्केट में नए डिवाइस लॉन्च करेगा। दरअसल, कंपनी ने 23 मई के इवेंट के लिए प्रेस को इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। उम्मीद के मुताबिक, इनवाइट में इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले किसी भी डिवाइस के नाम का ज़िक्र नहीं है। वैसे अभी लॉन्च इवेंट के कार्यक्रम के बारे में पूरी तरह से जानकारी नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि हॉनर 6ए को इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

23 मई के इनवाइट से यह साफ है कि इस दिन चार नए डिवाइस लॉन्च किए जाएंगे। प्लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस दिन टैबलेट से भी पर्दा उठा सकती है। इनवाइट में बहुत ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। लेकिन इसमें इस्तेमाल की गई तस्वीर में एक नौजवान का आधा शरीर क्लासरूम और बाकी हिस्सा प्लेग्राउंड में नज़र आ रहा है। यह इशारा करता है कि कंपनी ऐसा डिवाइस लॉन्च करेगी जिसे क्लासरूम के साथ गेम खेलने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इसके अलावा हॉनर 6ए को भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है जिसे हाल में टीना की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिसप्ले और 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम होंगे।

कैमरे के तौर पर हॉनर 6ए में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। फ्रंट पैनल पर स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर होने की उम्मीद है। फोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ 2,920 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।

गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने बर्लिन में होने वाले 27 मई के लॉन्च इवेंट के लिए भी इनवाइट भेजा है। यहां हॉनर 9 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox