Breaking News

Search

Comments

Friday 19 May 2017

मोटो ज़ेड2 फोर्स की तस्वीर लीक, डिज़ाइन के बारे में जानकारी आई सामने


मोटो ज़ेड2 फोर्स की तस्वीर लीक, डिज़ाइन के बारे में जानकारी आई सामने
लेनोवो के कथित मोटो ज़ेड2 स्मार्टफोन की पहली तस्वीर लीक होने के बाद, अब इंटरनेट पर मोटो ज़ेड2 फोर्स की तस्वीर लीक हो गई है। ख़ास बात है कि, अगर लीक तस्वीर पर भरोसा करें तो आने वाले मोटो ज़ेड2 फोर्स स्मार्टफोन का डिज़ाइन, पहले लीक हो चुके मोटो ज़ेड2 प्ले जैसा लग रहा है। और मोटो ज़ेड2 फोर्स में मोटो मॉड्स के लिए सपोर्ट भी मिलेगा।

नई लीक तस्वीरों को एंड्रॉयड अथाॉरिटी ने सबसे पहले देखा। पहली नज़र में देखने पर यह मोटो ज़ेड2 प्ले की लीक तस्वीर की तरह दिखती है। मोटो ज़ेड2 फोर्स की लीक तस्वीर के अनुसार, इस स्मार्टफोन के रियर पर एक डुअल कैमरा सेटअप होगा। जबकि मोटो ज़ेड2 प्ले में एक सिंगल कैमरा मॉड्यूल देखा गया था। मोटो ज़ेड2 फोर्स के रियर पर एक उभरा हुआ कैमरा देखा जा सकता है।

डुअल कैमरे के अलावा, मोटो ज़ेड2 फोर्स में आगे की तरफ़ दांये में एक डुअल-एलईडी फ्लैश होने का खुलासा हुआ है, जबकि मोटो ज़ेड2 प्ले में बांयीं तरफ दिया गया है। ज़ेड2 फोर्स में होम बट के ऊपर एक मोटो 'बैटविंग' लोगो है जो डिवाइस के प्ले वर्ज़न में पहले नहीं दिया गया था।

गौर करने वाली बात है कि, नई तस्वीरों में भी वही डिज़ाइन है जो स्मार्टफोन के पहले लीक हुए वीडियो में देखा गया था। मोटो ज़ेड2 फोर्स में एक शैटरशील्ड स्क्रीन दिया जा सकता है। इसके अलावा गीगाबिट एलटीई और मोटो मॉड्स के लिए भी सपोर्ट होगा। अभी गीगाबिट एलटीई सिर्फ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर द्वारा सपोर्ट किया जाता है, इसलिए इस फोन में यही प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox