Breaking News

Search

Comments

Wednesday 17 May 2017

मोटो ई4 प्लस और मोटो ज़ेड2 प्ले की तस्वीरें लीक, स्पेसिफिकेशन का भी चला पता

मोटो ई4 प्लस और मोटो ज़ेड2 प्ले की तस्वीरें लीक, स्पेसिफिकेशन का भी चला पता


ख़ास बातें

  • मोटो ईी4 और ई4 प्लस में 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है
  • मोटो ज़ेड2 प्ले में पुराने मॉड के लिए सपोर्ट होगा
  • मोटो ई4 सीरीज़ के लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है
लेनोवो ने हाल ही में अपने मोटो सी और मोटो सी प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। लेकिन कंपनी के तीन संभावित स्मार्टफोन के बारे में इंटरनेट पर जानकारी सामने आई है।

जाने-माने टिप्सटर रोलैंड क्वांड ने मोटो ई4, मोटो ई4 प्लस और मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन की तीन तस्वीरें साझा की हैं। इसके अलावा, अभी तक लॉन्च नहीं किए गए इन मोटो फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी ज़्यादा जानकारी का पता चला है। नई लीक तस्वीरों से पुष्टि होती है कि कथित मोटो ई4 स्मार्टफोन मोटो जी5 रेंज की तरह दिखेगा।

मोटो ई4 के स्क्रीन के ठीक नीचे होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किए जाने की उम्मीद है। फोन में गोल कैमरा डिज़ाइन भी रियर पर देखा जा सकता है। आगे की तरफ़ मोटो ब्रांडिंग है जबकि रियर पर मशहूर बैट विंग लोगो है।

लीक हुई जानकारी के अनुसार, मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी ख़ासियत होगी 5000 एमएएच की बैटरी। मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए क्वांड ने दावा किया कि फोन में 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगी। दोनों फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737एम प्रोसेसर के साथ 2 जीबी या 3 जीबी रैम होने का दावा किया गकया है। इसके अलावा मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस को बाज़ार के हिसाब से अलग-अलग रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों फोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज (एक्सेपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट के साथ) होने की भी ख़बरें हैं। कनेक्टिविटी के लिए इन दोनों मोटो स्मार्टफोन में 4जी, ब्लूटूथ, एनएफसी, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फ़ीचर दिए जा सकते हैं। हैंडसेट एंड्रॉड 7.1.1 नूगा पर चलेंगे।

एक दूसरे ट्वीट में क्वांड ने मोटो ज़ेड2 प्ले की एक तस्वीर साझा की है, जिसे मोटो ज़ेड प्ले का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। लीक जानकारी के मुताबिक, मोटो ज़ेड2 प्ले में पुराने मॉड के लिए भी सपोर्ट होगा और इसके लिए रियर पर पिन डिज़ाइन होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox