Breaking News

Search

Comments

Wednesday 24 May 2017

ज़ियॉक्स मोबाइल ने लॉन्च किया नया बजट 4जी स्मार्टफोन, जानें सारे स्पेसिफिकेशन


 

ज़ियॉक्स मोबाइल ने लॉन्च किया नया बजट 4जी स्मार्टफोन, जानें सारे स्पेसिफिकेशन
ज़ियॉक्स मोबाइल ने एस्ट्रा सीरीज़ में अपना नया स्मार्टफोन वीवा 4जी लॉन्च कर दिया है। ज़ियॉक्स एस्ट्रा वीवा 4जी की कीमत 5,593 रुपये है। ज़ियॉक्स एस्ट्रा वीवा 4जी स्मार्टफोन देशभर के रिटेल स्टोर में मिलेगा। एस्ट्रा वीवा 4जी शैंपेन गोल्ड और ब्लैक+ ग्रे कलर वेरिएंट में उपब्ध होगा। इस स्मार्टफोन पर कंपनी 12 महीने की वारंटी दे रही है।

ज़ियॉक्स एस्ट्रा वीवा 4जी में 5 इंच एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले है, जो ड्रैगन ट्रैल ग्लास के साथ आता है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। एस्ट्रा वीवा 4जी में 1 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन 4जी वीओएलटीई/वीआईएलटीई सपोर्ट करता है। फोन में जी-सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर और जीपीएस जैसे फ़ीचर हैं। फोन को पावर देने के लिए 2500 एमएएच की बैटरी है। फोटोग्राफी की बात करें तो, ज़ियॉक्स एस्ट्रा वीवा 4जी में फोटोग्राफी के लिए फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि रियर कैमरे से कम रोशनी में भी स्पष्ट और चमकदार तस्वीरें मिलेंगी। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

इससे पहले कंपनी ने इसी महीने एस्ट्रा कलर्स 4जी स्मार्टफोन 6,499 रुपये में लॉन्च किया था। ज़ियॉक्स एस्ट्रा कलर्स 4जी में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है। यह डिवाइस 4जी वीओएलटीई/वीआईएलटीई सपोर्ट करता है। फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 4जी वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो और यूएसबी जैसे फ़ीचर हैं। एस्ट्रा कलर्स 4जी एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox