Breaking News

Search

Comments

Wednesday 10 May 2017

एंड्रॉइड के 5 बेस्ट स्पाइ ऐप्स जो आपको बना देंगे जेम्स बॉन्ड

एंड्रॉइड पर वैसे तो बहुत सारे ऐप्‍स उपलब्‍ध है, लेकिन कई बार हमें अपनों पर कुछ वैध कारणों से नजर रखनी पड़ती है। इसलिए प्‍ले स्‍टोर पर कई स्‍पाई ऐप्‍स उपलब्‍ध है। लेकिन, सबसे पहले कुछ बाते स्‍पष्‍ट करना जरूरी है की यह स्पाई एंड्रॉइड ऐप्‍स आपको अगला शर्लक होम्स तो बना सकते है, लेकिन वे वास्तविक स्‍पाई टूल्‍स की जगह नहीं ले सकेंगे। लेकिन फिर भी आप चोरी को पडकने, रिश्वतखोरी को रोकने या अपने बच्‍चों पर नजर रखने के लिए इन ऐप्‍स का इस्‍तेमाल कर सकते है।
यहाँ एंड्रॉइड के लिए बेस्‍ट स्‍पाई ऐप्‍स को कवर किया है। मुझे यकीन है कि इन ऐप्‍स को ट्राइ करते समय आपका मनोरंजक होगा, क्‍योकी वे अपने आप में ग्रेट ऐप्‍स है।
लेकिन इससे पहले कि आप पूरा लेख पढ़े और नीचे दिए गए ऐप्‍स का इस्‍तेमाल करें, मुझे आपको कुछ बातों को याद दिलाना चाहिए। किसी पर जासूसी करना बुरी बात है और यह गैरकानून भी है, जिससे आप पर गंभीर संकट आ सकता है। इन ऐप्‍स को आप कई वैध कारणों के लिए कर सकते है, जिससे आप जेम्स बॉन्ड में कन्‍वर्ट हो जाएंगे।
Best Spy Apps For Android
बेशक, कई ट्रैकिंग ऐप्‍स मासूम उद्देश्य से तैयार किए हैं: बीमार माता-पिता पर नजर रखने के लिए, अपने बच्‍चों को किसी खतरे से बचाने के लिए या फिर अपने खोए या चोरी हुए मोबाइल को खोजने के लिए। तो आइए देखते है कोनसे है वे ५ बेस्‍ट एंड्रॉइड स्‍पाई ऐप।

Best Spy Android Apps

1) Spy Camera OS 2:
spy-camera-os-2-best-spy-apps-for-androidकुछ स्थितियों में हमें एक छोटे सूक्ष्म कैमेरा कि जरूरत होती है, Spy Camera ऐप वास्तव में यही प्रोवाइड करता है। Spy Camera OS एक ओपन सोर्स स्‍पाई कैमेरा प्रोजेक्‍ट है। जब आपको किसी की नजर में आए बिना फोटो लेना है, तो इस ऐप्‍स से आप आसानी से और फास्‍ट और स्‍मार्ट तरीके से यह कर सकते है।
यह एक बहुत छोटा और सरल ऐप है जो समझने के लिए बहुत आसान है। इस ऐप से आप अपने फोन की स्‍क्रीन लॉक होने पर भी आसानी से पिक्चर ले सकते है।
इतना ही नहीं, आप इस ऐप को बैकग्राउंड में भी रन कर सकते है और फिर भी यह पिक्चर ले सकता है। इसमें कई अलग अलग रिजोल्‍यूशन ऑप्‍शन और मोड उपलब्‍ध है। ऑटो शॉट्स के लिए फेस डिटेक्शन से वीडियो रिकॉर्डिंग तक सब कुछ इसमें उपलब्‍ध है।
गूगल प्‍ले से डाउनलोड करें: Spy Camera OS 2

2) Stealth Recorder:

stealth-recorder-best-spy-apps-for-androidजबकि स्‍पाई कैमेरा विजुअल के लिए है, Stealth Recorder ऐप ऑडियो के बारे में है। कभी-कभी आपको सिर्फ ऑडियो रिकार्ड करने की जरूरत होती है, तो आप इस ऐप में आसानी से यह कर सकते है। जैसा कि इसका नाम है, इस ऐप में आप छिपकर ऑडियो रिकार्ड कर सकते है।
Stealth Recorder रियल टाइम में MP3/WMA/WAV में ऑडियो रिकॉर्ड करता है और यह रिमोट कंट्रोल फीचर को सपोर्ट करता है। यह साउंड रिकॉर्ड कर उसे इंटरनेट के माध्‍यम से भेज सकता है। हालांकि, आप इसे किसी भी टार्गेट फोन पर इंस्‍टॉल कर सकते है और यह ऑटोमेटिक ईमेल पर लॉग को भेज देता है। इस ऐप को आप अपने बच्‍चों को ट्रैक करने के लिए इस्‍तेमाल कर सकते है।
इस ऐप का इस्‍तेमाल कई देशों में इललीगल है और इसके साथ ही यह प्राइवेसी का एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। तो इस ऐप का इस्‍तेमाल जिम्मेदारी से करें।
गूगल प्ले से डाउनलोड करें: Stealth Recorder

3) Ear Spy: Super Hearing:

ear-spy-super-hearingbest-spy-apps-for-androidEar Spy एंड्रॉइड की पॉवर से आपकी सूनने की क्षमता को बढ़ाता है। इस फ्री ऐप से आप डिटेक्टिव बन सकते है। Ear Spy आसपास के लोगों कि छिपकर बातें सुनने के लिए आपको सुपर- हियरिंग कैपेबिलिटी देता है। यह ऐप वास्‍तव में फोन के माइक्रोफोन से साउंड कैप्‍चर करता है और इसे ऐम्प्लफाइ कर हेडसेट से डिलीवर करता है। आप अपना फोन जिन लोगों कि बातचित सुननी है उनके पास छोडकर ब्लू टूथ हेडसेट का उपयोग कर सुन सकते है। फाइन-टून साउंड के लिए इसमें एक ग्राफिक इक्वलाइज़र भी है।
इसके सेंटर बटन पर टैप करें और आप बारीक से बारीक आवाज सुन सकते है। इस ऐप से आप वार्तालाप सुन सकते है या फिर टीवी को बेहतर तरीके से सुनने के लिए इस्‍तेमाल कर सकते है। यह ऐप वे लोग भी इस्‍तेमाल कर सकते है जिनकी सुनने की क्षमता कम हो गयी है।

गूगल प्ले से डाउनलोड करें: Ear Spy: Super Hearing

4) Signal Private Messenger:

signal-private-messenger-best-spy-apps-for-androidयदी आप जासूसी करने के लिए जा रहे हैं, तो आपको इस ऐप को जरूर इस्‍तेमाल करना चाहिए। Signal Private Messenger में आप एंड्रॉइड में एन्क्रिप्टेड मैसेज भेज सकते है। इन एन्क्रिप्टेड मैसेंजर के उपयोग से यह सुनिश्चित हो जाता है कि वह किसी और के लिए अनरिडेबल हो। यह एन्क्रिप्टेड मैसेंजर टूल आपके जासूस के शस्त्रागार में सबसे अच्छा टूल है।
सिग्नल टूल एडवांस एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन प्रोटोकॉल का इस्‍तेमाल करता है जो आपके हर एक मैसेज के लिए प्राइवेसी प्रदान करता है। सिग्नल में आप एन्क्रिप्टेड ग्रुप भी बना सकते है जिससे आप अपने सभी दोस्‍तो के साथ एक साथ बातचीत कर सकते हैं।
यह ऐप एंड्रॉइड ऐप कि लिस्‍ट में सबसे अच्‍छा एन्क्रिप्टेड मैसेंजर है, क्‍योंकि यह अत्यधिक सुलभ और प्रयोग करने में आसान है। सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बैकग्राउंड में इस्‍तेमाल किया जाता है और यह आपके फोन के रिसोर्सेस को ज्‍यादा इस्‍तेमाल नहीं करता।

गूगल प्ले से डाउनलोड करें: Signal Private Messenger

5) Couple Tracker:

couple-tracker-best-spy-apps-for-androidक्‍या आपको अपने साथी को लगातार शॉपिंग मॉल या अन्‍य पब्‍लीक प्‍लेस में खोजना पडता है? तो आपको Couple Tracker की जरूरत है। यह एक ऐसा ऐप है, जो आपके अपनों को ट्रैक करता है वे जहाँ कहीं भी हो।
हालांकि यह फीचर काफी उपयोगी और सहायक है, आप उनके फोन कि हिस्‍ट्री और टेक्‍स्‍ट मैसेज को सिर्फ टैपींग कर स्‍पाई कर सकते है। अगर आपके साथी उनके टेक्‍स्‍ट मैसेजस आपके साथ शेयर करने के लिए तैयार है तो यह ऐप आपके लिए बेस्‍ट है।
Couple Tracker पार्टनर्स, प्रेमी और पति के लिए एक बेस्‍ट अफेयर और चीटिंग प्रिवेंशन ऐप है। इस ऐप में आप अपने साथी के टेक्‍स्‍ट मैसेजर पर नजर रख सकते है, उन्‍हे शेयर कर सकते है, फोन कॉल की हिस्‍ट्री, जीपीएस लोकेशन और फेसबुक लाइक और आदी पर भी रियल टाइम में नजर रख सकते है।

गूगल प्ले से डाउनलोड करें: Couple Tracker


सावधानी: इन ऐप का उपयोग केवल वैध कारणों के लिए और जिम्मेदारी से करें नहीं तो आप किसी मुसिबत में आ सकते है।

अगर आपको जानकारी पसंद आयी हो तो  कमेंट करे और अपने दोस्तों को भी शेयर करे 

Follow us 

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox