Breaking News

Search

Comments

Wednesday 17 May 2017

हॉनर 9 में होगा डुअल कैमरा सेटअप, 27 मई को हो सकता है लॉन्च


हॉनर 9 में होगा डुअल कैमरा सेटअप, 27 मई को हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें

  • हॉनर 9 के पिछले हिस्से पर 20 और 12 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाने की उम्मीद
  • इस फोन में किरिन 960 चिपसेट के साथ 4 जीबी या 6 जीबी रैम होंगे
  • हुवावे हॉनर 9 में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा
ऐसा लगता है कि हुवावे टर्मिनल का हॉनर ब्रांड 27 मई को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसका खुलासा एक लीक हुई तस्वीर से हुआ जो देखने में कंपनी का आधिकारिक प्रेस इनवाइट लग रहा है। यह तस्वीर इंटरनेट पर सार्वजनिक कर दी गई है। लीक हुई प्रेस इनवाइट में कहीं भी प्रोडक्ट के नाम का ज़िक्र नहीं है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इवेंट में अपने हॉनर 9 स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी।

नामी टिप्सटर रोलेंड क्वांट ने यह तस्वीर साझा की है। उन्होंने कहा कि हॉनर ब्रांड का लॉन्च इवेंट 27 मई को बर्लिन में होगा। दावा किया गया है कि कंपनी का अगला प्रोडक्ट 'लाइट कैचर' होगा। वैसे, इस फ्रेज का बहुत ज़्यादा अर्थ नहीं निकलता। उम्मीद है कि हॉनर 9 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस ओर इशारा एंड्रॉयड सोल की रिपोर्ट में किया गया है।

हुवावे हॉनर 9 के पिछले हिस्से पर 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। खुलासा हुआ है कि इस फोन में किरिन 960 चिपसेट के साथ 4 जीबी या 6 जीबी रैम होंगे। डिस्प्ले की बात करें तो हुवावे हॉनर 9 में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा, पुराने वेरिएंट की तरह। इसके अलावा हुवावे के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित ईएमयूआई स्किन दिया जाएगा।

वैसे ये सारे दावे हैं। इनमें से कोई भी जानकारी आधिकारिक नहीं है। हमें हुवावे हॉनर 9 के सभी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए लॉन्च इवेंट का इंतज़ार करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox