Breaking News

Search

Comments

Wednesday 24 May 2017

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एंड्रॉयड ऐप अब भारत में उपलब्ध



गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एंड्रॉयड ऐप अब भारत में उपलब्ध

ख़ास बातें

  • गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप, गूगल प्ले पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है
  • अब यह ऐप सिंगापुर और तुर्की में भी उपलब्ध है
  • इस ऐप से यूज़र प्ले स्टोर क्रेडिट जीत सकते हैं
गूगल का क्विक सर्वे ऐप, गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स अब भारत में उपलब्ध है। इसके अलावा, सिंगापुर और तुर्की में भी इस ऐप को उपलब्ध करा दिया गया है। गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एंड्रॉयड ऐप से यूज़र चुनिंदा सर्वे के सवालों के जवाब देकर, गूगल प्ले क्रेडिट जीत सकते हैं। इससे पहले यह ऐप भारत को छोड़कर कुछ चुनिंदा देशों में ही उपलब्ध था। याद दिला दें, कि गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एक ऐसा ऐप है जिसे गूगल कंज्यूमर सर्वे ने बनाया है और इसका मक़सद फटाफट सर्वे करना है।

इस ऐप को इस्तेमाल करने के इच्छुक एंड्रॉयड यूज़र, नए गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप को गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं। गूगल प्ले पर ऐप के बारे में लिखा गया है, ''ऐप को इस्तेमाल करना आसान है। ऐप डाउनलोड करें और फिर पूछे जाने वाले बेसिक सवालों के जवाब दें। इसके बाद हम हफ्ते में एक बार आपको सर्वे भेजे जाएंगे, हालांकि, इनकी संख्या कम और ज़्यादा हो सकती है। यूज़र के लिए एक छोटा और संबंधित सर्वे तैयार होगा, तो आपको एक नोटिफिकेशन मिलेगा, और सर्वे को पूरा करने पर प्ले क्रेडिट में एक डॉलर मिल जाएंगे। सवालों में- 'कौन सा लोगो सबसे बेहतर है?' और 'कौन सा प्रमोशन सबसे बेहतर है?' इसके अलावा 'आप अगली बार कब यात्रा कर रहे हैं?'

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप का सबसे बड़ा इस्तेमाल है गूगल प्ले क्रेडिट का मिला। इन क्रेडिट को ऐप और दूसरे कंटेट को खरीदने के लिए किया जा सकता है।

पिछले साल, गूगल ने अपने गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एंड्रॉयड ऐप का इस्तेमाल यूज़र से एंड्रॉयड एन का नाम पूछने के लिए किया गया था। कंपनी ने यूज़र से 'एन' अक्षर से शुरू होने वाले खाने के नाम पूछे थे। इसके अलावा एन से शुरू होने वाले कुछ 'स्वादिष्ट चीजों' के नाम भी लिस्ट में शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox