Breaking News

Search

Comments

Monday 22 May 2017

OnePlus 5 के डुअल कैमरा सेटअप को लेकर लीक में फिर आई जानकारी सामने


OnePlus 5 के डुअल कैमरा सेटअप को लेकर लीक में फिर आई जानकारी सामने
पिछले कुछ हफ्तों से आ रहीं वनप्लस 5 की लीक रिपोर्ट के बारे में अगर आपको जानकारी है, तो आपको पता होगा कि आने वाले स्मार्टफोन के डुअल कैमरा का डिज़ाइन और पोज़ीशन को लेकर विरोधाभासी ख़बरें सामने आईं हैं। अब, OnePlus 5 के बारे में इंटरनेट पर दो और लीक का पता चला है। और इनसे भी इस बारे में हो रहे असमंजस को बढ़ावा ही मिला है।

सबसे पहले बात पहले लीक की, चीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर वनप्लस 5 की एक कथित प्रमोशनल तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर से फोन में आईफोन 7 प्लस की तरह डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है। डिज़ाइन के अलावा, स्मार्टफोन की एंटीना लाइन सहित दूसरे फ़ीचर के बारे में नई जानकारी OnePlus 5 की पुरानी रिपोर्ट की तरह ही है।

गौर करने वाली बात है कि, इससे पहले भी एक लीक में वनप्लस 5 के डुअल कैमरे का डिज़ाइन आईफोन 7 प्लस की तरह होने का पता चला था। लेकिन फोन में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद ज़्यादा है।
 
oneplus

अब बात दूसरी लीक की। कथित OnePlus 5 की एक यह लीक तस्वीर भी वीबो पर पोस्ट की गई और इसे सबसे पहले ड्रॉयड हॉलिक ने देखा। इस लीक में पिछली कई लीक की तरह वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप डिज़ाइन होने का पता चला है। इसके अलावा दोनों सेंसर के बीच में रियर पर एक एलईडी फ्लैश भी होगा।

जैसा कि हमने शुरुआत में बताया कि, इन दोनों विरोधाभासी लीक से किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं होती। बल्कि OnePlus 5 के कैमरे को लेकर असमंजस बढ़ता ही है। बहरहाल, अभी तक आईं सभी लीक में फोन में डुअल कैमरा सेटअप होने का पता चला है।

पिछले हफ्ते, कंपनी ने ऐलान किया था कि अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कैमरा परफॉर्मेंस को ज़्यादा बेहतर बनाने के लिए डीएक्सओ के साथ साझेदारी की है। OnePlus  ने कैमरा सेटअप को लेकर तो किसी तरह का ऐलान नहीं किया, लेकिन इसने डीएक्सओ के साथ साझेदारी की पुष्टि की थी।

डिस्प्ले

5.50 इंच

बैटरी क्षमता

3600 एमएएच

प्रोसेसर

2.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा

8 मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1440x2560 पिक्सल

रैम

6 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.0

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

12 मेगापिक्सल

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox