Breaking News

Search

Comments

Monday 22 May 2017

Xiaomi का दावा, मी होम स्टोर में 12 घंटे में बिके 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट

 

Xiaomi का दावा, मी होम स्टोर में 12 घंटे में बिके 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट

ख़ास बातें

  • पहले ऑफलाइन स्टोर मी होम को भारत में 11 मई को लॉन्च किया गया
  • आम ग्राहकों के लिए पिछले शनिवार 20 मई को खोला गया था
  • पहले दिन 12 घंटे में करीब 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट बिके
Xiaomi के पहले ऑफलाइन स्टोर मी होम को भारत में 11 मई को लॉन्च किया गया था। बैंगलुरु के फिनिक्स मार्केट सिटी मॉल स्थित कंपनी के पहले ऑफलाइन स्टोर को आम ग्राहकों के लिए पिछले शनिवार 20 मई को खोला गया था। मी होम स्टोर खुलने के चंद घंटों के अंदर कंपनी ने 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट बेचे। शाओमी ने जानकारी दी है कि 12 घंटे में स्टोर से 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट बिके। दावा किया गया है कि भारत के ऑफलाइन स्मार्टफोन इंडस्ट्री में आज तक ऐसा देखने को नहीं मिला है।
कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति ज़ारी करके कहा, "Xiaomi ने भारत में अपने पहले मी होम स्टोर को 20 मई को आम ग्राहकों के लिए खोला। पहले दिन 12 घंटे में करीब 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट बिके। ऐसा कीर्तिमान आज तक ऑफलाइन स्मार्टफोन इंडस्ट्री में नहीं बन पाया था। आगे जानकारी दी गई कि पहले दिन करीब 10000 शाओमी प्रशंसक मी होम स्टोर में आए। कुल 10 राज्यों के फैन ने इस सेल में हिस्सा लिया।
बता दें कि Xiaomi Redmi 4 को लॉन्च करते वक्त शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने कहा था कि आने वाले समय में मी होम स्टोर दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में भी खोले जाएंगे। कंपनी की योजना 2019 तक भारत में करीब 100 मी होम स्टोर खोलने की है।

कंपनी ने 5 करोड़ रुपये के बिके प्रोडक्ट के बारे में भी विस्तार से बताया है। शाओमी ने कहा कि सेल में अहम योगदान Xiaomi Redmi 4, Xiaomi Redmi 4A और Xiaomi Redmi Note 4 का रहा। इसके अलावा मी वीआर प्ले, मी एयर प्यूरिफायर 2, मी राउटर 3सी और मी बैंड 2 जैसे प्रोडक्ट को भी ग्राहक मिले। इसके अलावा शाओमी रेडमी 4 को भी बैंगलुरु स्थित मी होम स्टोर में उपलब्ध कराया गया था। कंपनी ने जोर देकर कहा है कि इस हैंडसेट की ऑफलाइन सेल बेहद ही शानदार रही। बता दें कि शाओमी रेडमी 4 की बिक्री मंगलवार से शुरू होगी। यह मी डॉट कॉम के अलामा अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox