Breaking News

Search

Comments

Wednesday 31 May 2017

Yu Yureka Black एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा

Yu Yureka Black एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा

ख़ास बातें

  • 1 जून को यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन लॉन्च होगा
  • यह कंपनी के पुराने व बेहद ही लोकप्रिय हैंडसेट यू यूरेका का नया अवतार होगा
  • अब तक Yu Yureka Black के बारे में कई टीज़र ज़ारी किए जा चुके हैं
पिछले हफ्ते माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर्स ब्रांड ने जानकारी दी थी कि वह 1 जून को यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह कंपनी के पुराने और बेहद ही लोकप्रिय हैंडसेट यू यूरेका का नया अवतार होगा। अब तक Yu Yureka Black स्मार्टफोन के बारे में कई टीज़र ज़ारी किए जा चुके हैं। मंगलवार को इस हैंडसेट का नया टीज़र जारी किया गया है। इससे पुष्टि हुई है कि यू यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। याद रहे कि यू टेलीवेंचर्स ने पिछले साल यूनिकॉर्न हैंडसेट के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की थी।
हफ्ते भर पहले ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को इनवाइट भेजे थे। मीडिया इनवाइट में यू यूरेका की एक तस्वीर को ब्लैक कलर में दिखाया गया है। इसके साथ ही टैगलाइन है, ''यूरेका इज़ बैक विद ब्लैक।'' इस इनवाइट में आगे लिखा है, '' Break rules. Shatter stereotypes.'' यू यूरेका ब्लैक कलर वेरिएट के लॉन्च से जुड़ा हैशटैग है #BlackAintForAll। हमने कंपनी से बात की और जानकारी मिली कि यह पूरी तरह से नया स्मार्टफोन होगा, ना कि पुराने फोन का एक कलर वेरिएंट। नए फोन को यूरेका ब्लैक नाम दिया जाएगा।

यू यूरेका स्मार्टफोन, 2014 में लॉन्च हुआ था। और लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए अब इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जा रहा है। इसके अलावा, नए Yu Yureka Black स्मार्टफोन में पूरी तरह से नए स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन दिए जाने की उम्मीद है।

नए कलर वेरिएंट को उस समय लॉन्च किया जा रहा है। जबकि माइक्रोमैक्स द्वारा अपने यू टेलीवेंचर्स को बंद किए जाने की ख़बरें हैं। अभी तक, यू ने दो सालों में नौ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और पिछले दो स्मार्टफोन यूरेका एस और यूनीक प्लस अगस्त 2016 में लॉन्च हुए थे। टेलीएनालिसिस की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स ने यू मोबाइल से कुछ भी नया ना हासिल करने का हवाला देते हुए यू टेलीवेंचर्स को बंद करने का फैसला किया है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox