Breaking News

Search

Comments

Thursday 25 May 2017

Zen Admire Sense स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,000 रुपये से कम

 

Zen Admire Sense स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,000 रुपये से कम

ख़ास बातें

  • ज़ेन एडमायर सेंस की कीमत 5,999 रुपये है
  • एडमायर सेंस में 1 जीबी रैम है
  • सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है
भारतीय स्मार्टफोन निर्माता ज़ेन ने एडमायर सीरीज़ का अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ज़ेन एडमायर सेंस की कीमत 5,999 रुपये है। एडमायर सेंस स्मार्टफोन ब्लू और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी ने इसी महीने 3,999 रुपये वाले ज़ेन एडमायर जॉय स्मार्टफोन को शॉपक्लूज़ पर लॉन्च किया था।

Zen Admire Sense में 5 इंच (480 x 854 पिक्सल) एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। एडमायर सेंस में 1 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

 


बात करें कैमरे की तो Zen Admire Sense में फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे में फशिन नाम का एक फ़ीचर है जिससे तस्वीर पर क्लिक करने से उस कपड़े को ऑनलाइन खोजने में मदद मिलती है। इसके अलावा विस्टोसो नाम के फ़ीचर से टीशर्ट पर अपना पसंदीदा प्रिंट करने की सुविधा भी मिलती है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह फोन मल्टीपल लैंग्वेज सपोर्ट करता है।

Zen Admire Sense एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 2300 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फ़ीचर होंगे।

ज़ेन एडमायर जॉय में 5 इंच एफडबल्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 768 एमबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इस फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी है। बैटरी के 30 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 7.5 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है। फोन में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox