Breaking News

Search

Comments

Tuesday 6 June 2017

हॉनर 9 हैंडसेट 12 जून को होगा लॉन्च, आधिकारिक पोस्टर से मिली जानकारी


हॉनर 9 हैंडसेट 12 जून को होगा लॉन्च, आधिकारिक पोस्टर से मिली जानकारी

ख़ास बातें

  • Honor 9 के बारे में अब तक कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं
  • पिछले हफ्ते लीक हुए पोस्टर की तरह ही नए आधिकारिक पोस्टर से पुष्टि हुई है
  • Honor 9 को कंपनी के 12 जून वाले इवेंट में पेश किया जाएगा
हुवावे टर्मिनल ब्रांड के हैंडसेट Honor 9 के बारे में अब तक कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। अब पता चल गया है कि कंपनी इसे आधिकारिक तौर पर किस दिन लॉन्च करेगी। पिछले हफ्ते लीक हुए पोस्टर की तरह ही नए आधिकारिक पोस्टर से पुष्टि हुई है कि Honor 9 को कंपनी के 12 जून वाले इवेंट में पेश किया जाएगा।

प्लेफुलड्रॉयड द्वारा जारी किए गए लॉन्च पोस्टर में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप का टीज़र दिया है। पुरानी लीक में भी इस संबंध में ही टीज़र था। गौर करने वाली बात है कि हॉनर 9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पिछले महीने ही कंपनी के पेरिस इवेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पहले लीक हुए प्रेस टीज़र में भी डुअल कैमरा सेटअप के अलावा कोई जानकारी नहीं दी गई है।

हुवावे हॉनर 9 के पिछले हिस्से पर 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। खुलासा हुआ है कि इस फोन में किरिन 960 चिपसेट के साथ 4 जीबी या 6 जीबी रैम होंगे।

डिस्प्ले की बात करें तो हुवावे हॉनर 9 में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा, पुराने वेरिएंट की तरह। इसके अलावा हुवावे के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित ईएमयूआई स्किन दिया जाएगा।

वैसे ये सारे दावे हैं। इनमें से कोई भी जानकारी आधिकारिक नहीं है। हमें हुवावे हॉनर 9 के सभी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए लॉन्च इवेंट का इंतज़ार करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox