Breaking News

Search

Comments

Tuesday 20 June 2017

इस स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल के साथ पिछले हिस्से पर भी है डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल के साथ पिछले हिस्से पर भी है डिस्प्ले

ख़ास बातें

  • डुअल डिस्प्ले फ़ीचर से लैस स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर है कंपनी योटाफोन
  • योटा 3 में मिड रेंज सेगमेंट का लोकप्रिय चिपसेट स्नैपड्रैगन 625 होगा
  • आगे 5.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और पिछले हिस्से पर 5.2 इंच का स्क्रीन

डुअल डिस्प्ले फ़ीचर से लैस स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर कंपनी योटाफोन आने वाले महीनों में नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। रूस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि योटा डिवाइसेज़ के तीसरे हैंडसेट को योटा 3 के नाम से जाना जाएगा और इसे साल साल के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। इस हैंडसेट की कीमत 350 डॉलर (करीब 22,500 रुपये) से शुरू होगी। यह कीमत 64 जीबी वाले मॉडल की है। इसका एक वेरिएंट 128 जीबी वाला है जो 450 डॉलर (करीब 29,000 रुपये) में मिलेगा।

एनगैजेट की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के थर्ड जेनरेशन डिवाइस को बाओली योटा द्वारा बनाया गया है। पब्लिकेशन ने इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन का भी विस्तृत ब्योरा दिया है। पता चला है कि योटा 3 में मिड रेंज सेगमेंट का लोकप्रिय चिपसेट स्नैपड्रैगन 625 होगा। योटा 3 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको 5.5 इंच का फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले और पिछले हिस्से पर 5.2 इंच का एचडी ई लिंक टच स्क्रीन मिलेगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर फ्रंट पैनल पर होगा और योटा 3 एंड्रॉयड नूगा पर चलेगा। योटा 3 के अन्य स्पेसिफिकेशन में डुअल सिम सपोर्ट, 4 जीबी रैम, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 3200 एमएएच बैटरी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। लीक से यह भी पता चला है कि योटा 2 में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं होगा। ऑडियो सपोर्ट के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट काम आएगा।

रूस की रिपोर्ट में कहा गया है कि योटा 3 को सितंबर महीने में चीन में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने अब तक दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। योटाफोन के पहले हैंडसेट को 2013 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस हैंडसेट के अपग्रेड योटाफोन 2 को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2014 में पेश किया गया था।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox