Breaking News

Search

Comments

Thursday 29 June 2017

BSNL का नया ऑफर, 666 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ 120 जीबी डेटा


BSNL का नया ऑफर, 666 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ 120 जीबी डेटा

ख़ास बातें

  • अब BSNL ने वॉयस और डेटा से संबंधित नया प्लान सिक्सर 666 पेश किया है
  • BSNL Sixer 666 प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आता है
  • हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाएगा
सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के पिटारे में ग्राहकों के लिए बहुत कुछ है। ऐसा हम कंपनी द्वारा लगातार पेश किए जा रहे ऑफर के आधार पर कह रहे हैं। अब BSNL ने वॉयस और डेटा से संबंधित नया प्लान सिक्सर 666 पेश किया है। इस स्पेशल टैरिफ वाउचर के साथ मिलने वाले फायदे के आधार पर हम कह सकते हैं कि कंपनी ग्राहकों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। और सीधे तौर पर Reliance Jio को ही चुनौती देना चाहती है।

बीएसएनएल का नया BSNL Sixer 666 प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आता है। प्रीपेड ग्राहक किसी भी नंबर पर असीमित वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। बता दें कि इस पैक की वैधता 60 दिनों की है। इस तरह से ग्राहक कुल 120 जीबी डेटा पाएंगे।

जानकारी दी गई है कि 60 दिनों की वैधता के बाद के ग्राहकों के पास रीचार्ज कराने के लिए दिल खोल के बोल 349, ट्रिपल ऐस 333 और बीएसएनएल 444 जैसे प्लान होंगे।

मज़ेदार बात यह है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने पिछले हफ्ते दो नए प्रीपेड रीचार्ज पैक पेश किए थे। इन रीचार्ज पैक में ग्राहकों को डेटा और वॉयस कॉल ऑफर मिलेंगे। BSNL द्वारा पेश किए गए कॉम्बो पैक 786 और 599 रुपये के हैं और इन्हें 30 जून तक खरीदा जा सकता है। यह एक हफ्ते के अंदर बीएसएनएल द्वारा पेश किया गया दूसरा कॉम्बो ऑफर था। इससे पहले चौका 444 प्लान पेश किया गया था जिसमें ग्राहकों को 360 जीबी डेटा मिलता है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox