Breaking News

Search

Comments

Thursday 29 June 2017

नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 यूज़र के लिए वोडाफोन का डेटा ऑफर


नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 यूज़र के लिए वोडाफोन का डेटा ऑफर

ख़ास बातें

  • Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 के यूज़र के लिए अतिरिक्त डेटा ऑफर पेश
  • नोकिया 3 या नोकिया 5 खरीदने वालों को अतिरिक्त 4 जीबी डेटा
  • नोकिया 6 यूज़र 1 जीबी के रीचार्ज पर अतिरिक्त 9 जीबी डेटा पाएंगे
वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल के साथ साझेदारी का ऐलान किया। इस पार्टनरशिप के तहत भारत में Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 के यूज़र के लिए अतिरिक्त डेटा ऑफर पेश किया गया है।

नए Vodafone ऑफर में नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 के यूज़र को अतिरिक्त 3जी या 4जी डेटा मिलेगा। नोकिया 3 या नोकिया 5 खरीदने वाले वोडाफोन के प्रीपेड ग्राहक 1 जीबी इंटरनेट डेटा खरीदने पर अतिरिक्त 4 जीबी डेटा पाएंगे। यह ऑफर तीन महीने या तीन रीचार्ज लिए है। वहीं, नोकिया 6 यूज़र 1 जीबी के रीचार्ज पर अतिरिक्त 9 जीबी डेटा पाएंगे। इस ऑफर के साथ भी तीन महीने या तीन रीचार्ज की सीमा है। कंपनी ने बताया है कि रीचार्ज पैक की कीमत सर्किल पर निर्भर करेगी।

वहीं, पोस्टपेड ग्राहकों के लिए वोडाफोन ने बताया है कि Nokia 3 और Nokia 5 के यूज़र 4 जीबी अतिरिक्त डेटा तीन बिलिंग साइकल के लिए पाएंगे। हालांकि, इसके लिए कम से कम 1 जीबी डेटा वाला प्लान एक्टिव होना चाहिए। वहीं, नोकिया 6 के यूज़र को 9 जीबी 4जी या 3जी डेटा मिलेगा।

वोडाफोन ने बताया है कि नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 के साथ मिलने वाला अतिरिक्त डेटा ऑफर वोडाफोन के सभी सर्किल में उपलब्ध होगा। हालांकि, वोडाफोन के आईसीआर सर्किल (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, बिहार और झारखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर) के ग्राहकों को 2जी स्पीड में डेटा मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox