Breaking News

Search

Comments

Friday 23 June 2017

Honor 8 Pro भारत में लॉन्च, 6 जीबी रैम और 4000 एमएएच की बैटरी से है लैस

Image result for Honor 8 Pro

ख़ास बातें

  • हॉनर 8 प्रो में डुअल कैमरा सेटअप भी है
  • कंपनी ने Honor 8 Pro की कीमत का ऐलान नहीं किया है
  • बताया गया है कि बिक्री जुलाई महीने के पहले हफ्ते से शुरू होगी
हुवावे टर्मिनल ने अपने हॉनर ब्रांड का नया स्मार्टफोन शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया। हम बात कर रहे हैं Honor 8 Pro की। गौर करने वाली बात है कि इस स्मार्टफोन को पहले चीन में Honor V9 के नाम से उतारा गया था। हालांकि, अप्रैल महीने में यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में हॉनर 8 प्रो के नाम से पेश किया गया।

अहम फ़ीचर की बात करें तो हॉनर 8 प्रो में डुअल कैमरा सेटअप, 4000 एमएएच की बैटरी और 6 जीबी रैम हैं। भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन को नेवी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल, कंपनी ने Honor 8 Pro की कीमत का ऐलान नहीं किया है। बताया गया है कि इसकी बिक्री जुलाई महीने के पहले हफ्ते से शुरू होगी।

हॉनर 8 प्रो कंपनी का चौथा स्मार्टफोन है जो डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। दो रियर कैमरे वाले हुवावे पी9, हॉनर 8 और हॉनर 6एक्स पहले ही भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराए जा चुके हैं।
  Image result for Honor 8 Pro

हॉनर 8 प्रो के स्पेसिफिकेशन

हॉनर 8 प्रो में दो 12 मेगापिक्सल के सेंसर हैं जो अपर्चर एफ/2.2, लेज़र ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग से लैस हैं।इस हैंडसेट में 5.7 इंच क्वाडएचडी (1440x2560 पिक्सल) एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। फोन में कंपनी का किरिन 960 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। इस डिवाइस में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। जिसका मतलब है कि यूज़र के पास दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करने का विकल्प होगा।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित हुवावे की ईएमयूआई 5.1 ओएस पर चलता है। हॉनर 8 प्रो में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा है जो अपर्चर एफ/2.0 से लैस है। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इसके अलावा, हॉनर 8 प्रो के रिटेल बॉक्स को वीआर अनुभव के लिए एक गूगल कार्डबोर्ड में बदला जा सकता है। स्मार्टफोन में गैलेक्सी ऑन फायर 3 और जॉन्ट वीआर ऐप्स पहले से इंस्टॉल आते हैं।
 
Related image
हुवावे हॉनर 8 प्रो

हुवावे हॉनर 8 प्रो

डिस्प्ले

5.70 इंच

बैटरी क्षमता

4000 एमएएच

प्रोसेसर

1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

8 मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1440x2560 पिक्सल

रैम

6 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.0

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

12 मेगापिक्सल

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox