Breaking News

Search

Comments

Wednesday 7 June 2017

Moto X Play को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड नूगा अपडेट, मोटोरोला इंडिया ने दी जानकारी


 

Moto X Play को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड नूगा अपडेट, मोटोरोला इंडिया ने दी जानकारी

ख़ास बातें

  • करीब दो साल पुराने Moto X Play को एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट मिलेगा
  • करीब एक साल पहले एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट मिला था
  • कई यूज़र अब भी मोटोरोला की ओर से बड़े अपडेट के इंतज़ार में हैं
करीब दो साल पुराने Moto X Play को एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट मिलेगा। इसकी पुष्टि मोटोरोला कई महीने पहले की थी। बता दें कि इस स्मार्टफोन को करीब एक साल पहले एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट मिला था। लेकिन कई यूज़र अब भी मोटोरोला की ओर से बड़े अपडेट के इंतज़ार में हैं। Moto X Play के ग्राहकों को उम्मीद है कि कंपनी के अन्य स्मार्टफोन यूज़र की तरह उन्हें भी एंड्रॉयड नूगा का अनुभव मिलेगा।

नूगा अपडेट को लेकर कई एक्स प्ले यूज़र ने मोटोरोला से जवाब तलब किया है। लेकिन लेनोवो की स्वामित्व वाली इस कंपनी ने अब तक चुप्पी साधे रखी थी। अब मोटोरोला इंडिया ने पुष्टि की है कि मोटो एक्स प्ले को एंड्रॉयड नूगा का अपडेट मिलेगा। अपडेट एंड्रॉयड 7.0 का होगा या एंड्रॉयड 7.1.1 का, यह साफ नहीं है।

अफसोस की बात यह है कि कंपनी ने अपडेट रोल आउट किए जाने की तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया है। इसका मतलब है कि हमारे और आपके पास इंतज़ार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

लेकिन एक बार फिर कंपनी ने ट्वीट के ज़रिए Motorola के लोकप्रिय Moto X Play हैंडसेट के यूज़र की उम्मीदें जगा दी हैं। इतना तय है कि यह फोन के लिए आखिरी बड़ा ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट होगा।

याद रहे कि भारत में मोटो जी4 और मोटो जी4 प्लस के बादमोटो ज़ेड प्ले हैंडसेट के यूज़र के लिए एंड्रॉयड 7.0 नूगा का अपडेट मिल चुका है। दूसरी तरफ, पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए मोटो जी4 प्ले को जून में एंड्रॉयड नूगा अपडेट मिलने की जानकारी सामने आई थी।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox