Breaking News

Search

Comments

Wednesday 7 June 2017

OnePlus 5 में होगा आईफोन 7 प्लस जैसा डिज़ाइन, लीक तस्वीर से खुलासा


OnePlus 5 में होगा आईफोन 7 प्लस जैसा डिज़ाइन, लीक तस्वीर से खुलासा

ख़ास बातें

  • वनप्लस 5 की दोनों लीक तस्वीर में एक जैसा डिज़ाइन देखा जा सकता है
  • वनप्लस 5 में हॉरिज़ॉन्टल कैमरा सेटअप होगा
  • वनप्लस 5 भारत में 22 जून को लॉन्च होगा
वनप्लस 5 के बारे में पिछले कई महीने से कई बार लीक में जानकारियां सामने आ चुकीं हैं। OnePlus 5 स्मार्टफोन 20 जून को लॉन्च होगा और अब इस स्मार्टफोन की कुछ और तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं हैं। ख़ास बात है कि, दोनों लीक तस्वीरों से आने वाले OnePlus 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का डिज़ाइन ऐप्पल के आईफोन 7 प्लस जैसा होने का खुलासा होता है। आईफोन 7 प्लस को पिछले साल लॉन्च किया गया था।

एंड्रॉयड पुलिस द्वारा सार्वजनिक की गई पहली लीक तस्वीर की बात करे तो, इससे पता चलता है कि वनप्लस 5 में एक हॉरिज़ॉन्टल डुअल कैमरा सेटअप होगा। OnePlus 5 में आईफोन 7 प्लस की तरह ही रियर पर सबसे ऊपर बांयें कोने में एलईडी फ्लैश के साथ रियर कैमरा होगा। इसके अलावा वनप्लस 5 की तस्वीर से एक मैट ब्लैक कलर वेरिएंट का भी पता चलता है जो कि आईफोन 7 प्लस के ब्लैक कलर वेरिएंट की तरह दिख रहा है। लीक तस्वीर में फोन के कैमरा सेटअप के अलावा ट्रेडमार्क वनप्लस म्यूट स्विच भी देखा जा सकता है। हालांकि, इस तस्वीर से दूसरी कोई जानकारी नहीं मिलती।

गौर करने वाली बात है कि, एंड्रॉयड पुलिस ने एक दूसरे सूत्र से जानकारी इकट्ठा करने का दावा किया है। इस रिपोर्ट में OnePlus 5 की सही तस्वीर होने का भी दावा किया गया है।

स्लैशलीक्स द्वारा लीक की गईं तस्वीरों की बात करें तो इनसे भी पहली तस्वीर जैसे डिज़ाइन का ही पता चलता है। लेकिन इस तस्वीर में स्मार्टफोन के रियर के साथ-साथ किनारे भी दिख रहे हैं। इन तस्वीरों से आने वाले वनप्लस 5 में लेटेस्ट आईफोन वेरिएंट की तरह ही एंटीना बैंड होने का पता चला है। इन तस्वीरों में भी वनप्लस 5 के मैट ब्लैक कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है।
 
oneplus

सूत्रों द्वारा जताई जा रही विश्वसनीयता के चलते कहा जा सकता है कि वनप्लस 5 का डिज़ाइन ऐसा ही होगा लेकिन अभी यह आधिकारिक जानकारी पर आधारित नहीं हैं। इससे पहले भी लीक में कई तरह की ख़बरें आ चुकी हैं। इसलिए, हम आपको आधिकारिक लॉन्च तक इंतज़ार करने की सलाह देंगे।

वनप्लस ने पुष्टि कर दी है कि वनप्लस 5 स्मार्टफोन 20 जून को लॉन्च होगा। और भारत में इसे दो दिन बाद 22 जून को मुंबई में दोपहर 2 बजे एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस 5 के बारे में सभी अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox