Breaking News

Search

Comments

Tuesday 20 June 2017

Nubia M2 Play लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 3 जीबी रैम


Nubia M2 Play लॉन्च, इसमें है 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 3 जीबी रैम

ख़ास बातें

  • Nubia M2 Play को चीन में लॉन्च किया गया है
  • इस हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया है
  • नूबिया एम2 प्ले में एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम है
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपने नूबिया एम2 हैंडसेट का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। Nubia M2 Play को चीन में लॉन्च किया गया है। फिलहाल, इस हैंडसेट की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया गया है। स्पेसिफिकेशन के हिसाब से नूबिया ब्रांड का नया स्मार्टफोन Nubia M2 का कमज़ोर वर्ज़न लगता है। हालांकि, यह ZTE Nubia M2 Lite की तुलना में थोड़ा बेहतर है।

Nubia M2 Play दिखने में Nubia M2 Lite जैसा ही है। यह मेटल बॉडी, कर्व्ड ग्लास और एक रियर कैमरे के साथ आता है। होम बटन फ्रंट पैनल पर है और यह फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा। याद रहे कि नूबिया एम2 दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है।

अब बात स्पेसिफिकेशन की। नूबिया एम2 प्ले में एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसके ऊपर नूबियायूआई 5.0 स्किन का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट 5.5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी है 274 पीपीआई। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। नूबिया एम2 लाइट से तुलना की जाए तो यह हीलियो पी10 चिपसेट के साथ आता है। इसके 3 जीबी और 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट हैं। स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर आप 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

कैमरे की बात करें तो नूबिया एम2 प्ले में 13 मेगापिक्सल का सोनी सीमॉस सेंसर है। रियर कैमरा एफ/2.2 अपर्चर वाला है और यह हाइब्रिड ऑटोफोकस से लैस है। हैंडसेट का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/2.4 है। बैटरी 3000 एमएएच की है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox