Breaking News

Search

Comments

Monday 5 June 2017

OnePlus 5 के नए कथित टीज़र से कैमरा डिज़ाइन का चला पता

OnePlus 5 के नए कथित टीज़र से कैमरा डिज़ाइन का चला पता
वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 के बारे में लगातार लीक में जानकारी सामने आ रही है। वनप्लस 5 को लेकर कंपनी ने भी अब तक कई टीज़र जारी कर खुलासे किए हैं। लॉन्च से पहले कंपनी वनप्लस5 को लगातार सुर्खियों में बनाए रखना चाहती है। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही जानकारी दी थी कि यह अब तक का 'सबसे पतला फ्लैगशिप' फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी इस साल आने वाले OnePlus 5 के प्रोसेसर, नाम और संभावित वेरिएंट को लेकर टीज़र के जरिए खुलासा हो चुका है। अब एक नए कथित टीज़र से OnePlus 5 के कैमरा डिज़ाइन के बारे में पता चला है।

चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर वनप्लस 5 के कथित टीज़र को स्लैशलीक्स ने पोस्ट किया गया है। इस टीज़र में OnePlus 5 का रियर कवर देखा जा सकता है। पहले लीक हो चुकीं तस्वीरों से अलग, नई तस्वीर में रियर पर दिख रहा डुअल कैमरा सेटअप हॉरिज़ॉन्टल डिज़ाइन वाला है। इससके अलावा कैमरा मॉड्यूल रियर पर बीच में ना होकर, ऊपर की तरफ़ दांयें कोने में ऊपरी एंटीना लाइन के बिल्कुल नीचे दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट के रियर पर नीचे की तरफ़ भी एंटीना लाइन हैं। फ्लैश को कैमरे के बराबर में देखा जा सकता है। और वनप्लस का लोगो हैंडसेट के रियर कवर पर नीचे की तरफ़ दिया गया है।

इससे पहले, वनप्लस 5 के कैमरे से ली गईं तस्वीरें भी लीक हुईं थीं। इन तस्वीरों में वनप्लस 5 के कैमरे से ली गईं तस्वीरें ब्लैक और व्हाइट हैं। इससे संकेत मिलते हैं कि डुअल कैमरे का एक लेंस मोनोक्रोम में शूट करेगा। इस फ़ीचर के जरिए फोन से ज़्यादा शार्प और स्पष्ट तस्वीरें ली जा सकेंगी।

इससे पहले एक लीक पोस्टर से भी पता चला था कि OnePlus 5 स्मार्टफोन 15 जून को लॉन्च होगा। वनप्लस 5 की लीक तस्वीरों से स्मार्टफोन के एक पैटर्नयुक्त रियर के साथ आने का पता चला है।

प्रोसेसर के अलावा, OnePlus 5 में 5.5 इंच क्वाडएचडी (1440x2560 पिक्सल) डिस्प्ले होने की उम्मीद है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वनप्पलस 5 में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। वनप्लस 3टी के अपग्रेडेड वेरिएंट में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
वनप्लस 5

वनप्लस 5

डिस्प्ले

5.50 इंच

बैटरी क्षमता

4000 एमएएच

प्रोसेसर

2.35 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

16 मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1440x2560 पिक्सल

रैम

8 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.1

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

23 मेगापिक्सल


No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox