Breaking News

Search

Comments

Friday 16 June 2017

OnePlus 5 में होगा यह खास फ़ीचर, नए टीज़र से मिली जानकारी


OnePlus 5 में होगा यह खास फ़ीचर, नए टीज़र से मिली जानकारी

ख़ास बातें

  • कंपनी ने एक ट्वीट में ऑक्सीजनओएस के नए अवतार की जानकारी दी
  • वनप्लस 5 को ग्लोबल मार्केट में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा
  • भारत में सिर्फ दो दिन बाद 22 जून को पेश कर दिया जाएगा
OnePlus अगले हफ्ते OnePlus 5 को लॉन्च करने से पहले इस हैंडसेट के पक्ष में माहौल बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। चीनी कंपनी हर दूसरे दिन वनप्लस 5 के नए फ़ीचर के बारे में टीज़र जारी करती रही है। ताज़ा जानकारी ऑक्सीजनओएस और सॉफ्टवेयर बदलाव को लेकर दी गई है। अब यूज़र डिस्प्ले का टेंप्रेचर बदल पाएंगे और ब्लू फिल्टर का इस्तेमाल भी संभव होगा।

कंपनी ने एक ट्वीट में ऑक्सीजनओएस के नए अवतार की जानकारी दी, "स्टाइल और रिफाइनमेंट के साथ डिज़ाइन किया गया सॉफ्टवेयर" ट्वीट के साथ एक तस्वीर का भी इस्तेमाल हुआ है जो संभवतः नई थीम की ओर इशारा करता है जिन्हें वनप्लस 5 में दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त कंपनी ने गुरुवार को एक अलग ट्वीट में इशारों में बताया कि वनप्लस 5 में यूज़र अपनी पसंद से डिस्प्ले टेंप्रेचर बदल पाएंगे। ट्वीट में एक स्लाइडर को दिखाया गया है जिससे यूज़र डिस्प्ले को कूल और वार्म बना सकेंगे।

अफसोस की टीज़र से यह साफ नहीं है कि ब्लू लाइट फिल्टर रात के वक्त स्क्रीन पर कुछ भी पढ़ने वक्त अपने आप एक्टिव होगा या नहीं। वैसे, इसमें कोई नई बात नहीं है। क्योंकि आईफोन और अन्य स्मार्टफोन इस फ़ीचर के साथ पहले से लैस हैं। इसके बारे में हमें विस्तार से जानकारी अगले हफ्ते वनप्लस 5 के लॉन्च के दौरान मिल जाएगी।

सॉफ्टवेयर के अलावा OnePlus अपने वनप्लस 5 हैंडसेट के डुअल कैमरा को जमकर प्रमोट कर रही है। इस फ़ीचर की जमकर तारीफ हो रही है। वनप्लस ने पुष्टि की है कि OnePlus 5 में बोकेह इफेक्ट भी होगा।

बता दें कि वनप्लस को ग्लोबल मार्केट में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। भारत में सिर्फ दो दिन बाद 22 जून को पेश कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox