Breaking News

Search

Comments

Thursday 8 June 2017

OnePlus 5 की कीमत लीक, अब तक का सबसे महंगा वनप्लस स्मार्टफोन होगा


OnePlus 5 की कीमत लीक, अब तक का सबसे महंगा वनप्लस स्मार्टफोन होगा

ख़ास बातें

  • कॉन्टेस्ट विजेता को वनप्लस 5 और दो इवेंट पास मिलेंगे
  • आयोजकों को पुरस्कार की राशि का खुलासा करना था
  • भारत में यह फोन 22 जून को लॉन्च होगा
अमेज़न इंडिया ने खुलासा कर दिया है कि वनप्लस 5 स्मार्टफोन 22 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन अभी वनप्लस 5 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, फिनलैंड से हुई एक नई लीक से पता चलता है कि आने वाले OnePlus 5 की कीमत फिनलैंड में 550 यूरो (करीब 39,900 रुपये) हो सकती है। वनप्लस के पिछले स्मार्टफोन की तुलना में यह कीमत सबसे ज़्यादा है।

आधिकारिक वनप्लस फोरम में एक यूज़र ने बताया कि, आमतौर पर स्मार्टफोन की कीमत इस तरीके से लीक नहीं होती है। फिनलैंड में एक सालाना म्यूज़िक फेस्टिवल के तहत, कॉन्टेस्ट के विजेताओं को OnePlus 5 स्मार्टफोन के साथ इवेंट के दो वीआईपी पास देने का ऐलान किया गया।

अधिकतर दूसरे इवेंट की तरह ही, आयोजकों को पुरस्कार की राशि का खुलासा करने की जरूरत थी। पुरस्कार की राशि 948 यूरो (करीब 68,700 रुपये) बताई गई। वहीं इवेंट के दो वीआईपी पास की कीमत 398 यूरो है। यानी पुरस्कार की राशि में से वीआईपी पास की कीमत घटा दें यह वनप्लस 5 की कीमत होगी। जिसका मतलब है कि वनप्लस 5 की कीमत 550 यूरो के आसपास होगी। फोरम में इस बात की जानकारी दी गई।

अगर वनप्लस 5 की यह कीमत सही साबित होती है तो, कंपनी द्वारा अब तक पेश किए गए सभी किफ़ायती फ्लैगशिप हैंडसेट की कीमत से ज़्यादा होगी। प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 40,000 रुपये के आसपास से शुरू होती है।

जैसा कि हमने पहले बताया कि, इस तरह किसी डिवाइस की कीमत इस तरह लीक नहीं होती और ना ही इस पर भरोसा किया जा सकता है। हो सकता है कि आयोजकों को वनप्लस ने वनप्लस 5 हैंडसेट की संभावित कीमत की जानकारी दी हो। फोन को 20 जून को लॉन्च किया जाना है इसलिए वनप्लस 5 की असल कीमत के लिए बहुत लंबा इंतज़ार नहीं करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox