Breaking News

Search

Comments

Monday 19 June 2017

Vodafone का ऑफर, 1 घंटे अनलिमिटेड 4जी डेटा की कीमत मात्र 6 रुपये


Vodafone का ऑफर, 1 घंटे अनलिमिटेड 4जी डेटा की कीमत मात्र 6 रुपये

ख़ास बातें

  • वोडाफोन इंडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया रीचार्ज पैक पेश किया
  • नए वोडाफोन सुपरनाइट पैक की कीमत है 29 रुपये
  • रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा
रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या में होते इजाफे के कारण टेलीकॉम कंपनियों पर हमेशा कुछ नया करने का दबाव बना हुआ है। अब वोडाफोन इंडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया रीचार्ज पैक पेश किया है जिसमें अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। इस पैक की प्रभावी कीमत 6 रुपये प्रति घंटे से भी कम होगी। तुलना की जाए तो Reliance Jio में आपको 10 रुपये प्रति दिन में 1 जीबी 4जी डेटा मिलता है। नए वोडाफोन सुपरनाइट 29 रुपये में ग्राहकों को रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड 3जी/4जी (सर्कल और हैंडसेट पर निर्भर) डेटा मिलेगा। प्रभावी तौर पर ग्राहक 1 घंटे अनलिमिटेड डेटा के लिए करीब 6 रुपये देंगे। Vodafone ने जानकारी दी है कि इस रीचार्ज पैक की कीमत सर्कल पर निर्भर करेगी।

वोडाफोन 29 रीचार्ज पैक को दिन में कभी भी खरीदा जा सकता है। लेकिन इसे इस्तेमाल रात 1 बजे ही किया जा सकेगा। नए सुपरनाइट पैक को डिजिटल चैनल, ऑफलाइन स्टोर और *444*4# यूएसएसडी कोड के ज़रिए खरीदना संभव है। कंपनी का कहना है, "ग्राहक सुपरनाइट पैक के ज़रिए हर रात अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। रीचार्ज करने की भी कोई सीमा नहीं है और उन्हें 6 रुपये प्रति घंटे में डेटा मिलेगा।"

इससे पहले वोडाफोन रमज़ान के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई सौगात लेकर आई थी। Vodafone के ये ऑफर अलग-अलग सर्किल के लिए हैं। असम और पूर्वात्तर राज्यों के लिए टेलीकॉम कंपनी ने रमज़ान 786 पोस्टपेड प्लान पेश किया। वहीं, राजस्थान सर्किल में भी कंपनी ने इसी कीमत में प्रीपेड प्लान उतारा है जिसमें अलग किस्म की सुविधाएं दी गई हैं। असम और पूर्वोत्तर राज्यों के ग्राहकों को 786 रुपये में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। रोमिंग में इनकमिंग के साथ आउटगोइंग कॉल भी मुफ्त होगी। इसके अलावा हर महीने इस्तेमाल के लिए 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा।

राजस्थान में वोडाफोन रमज़ान 786 प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इस पैक के रीचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा। फायदे की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय कॉल सस्ते दरों पर किए जा सकेंगे। यूएई, कुवैत, बहरीन, कतार और साउदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकेंड का दर होगा। अमेरिका और कनाडा में कॉल दर 6 पैसे प्रति सेकेंड होगा। इस पैक की वैधता 56 दिनों की होगी।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox