Breaking News

Search

Comments

Saturday 10 June 2017

Vodafone का रमज़ान स्पेशल ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा


Vodafone का रमज़ान स्पेशल ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

ख़ास बातें

  • वोडाफोन रमज़ान के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई सौगात लेकर आई है
  • असम और पूर्वात्तर राज्यों के लिए रमज़ान 786 पोस्टपेड प्लान पेश
  • राजस्थान सर्किल में भी कंपनी ने इसी कीमत में प्रीपेड प्लान उतारा है
टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन रमज़ान के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई सौगात लेकर आई है। Vodafone के ये ऑफर अलग-अलग सर्किल के लिए हैं। असम और पूर्वात्तर राज्यों के लिए टेलीकॉम कंपनी ने रमज़ान 786 पोस्टपेड प्लान पेश किया है। वहीं, राजस्थान सर्किल में भी कंपनी ने इसी कीमत में प्रीपेड प्लान उतारा है जिसमें अलग किस्म की सुविधाएं दी गई हैं। इसके अलावा भी राजस्थान सर्किल में प्रीपेड ग्राहकों के लिए दो और प्लान पेश किए गए हैं।
 

वोडाफोन रमज़ान 786 रुपये प्लान

असम और पूर्वोत्तर राज्यों के ग्राहकों को 786 रुपये में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। रोमिंग में इनकमिंग के साथ आउटगोइंग कॉल भी मुफ्त होगी। इसके अलावा हर महीने इस्तेमाल के लिए 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा।

राजस्थान में वोडाफोन रमज़ान 786 प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इस पैक के रीचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा। फायदे की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय कॉल सस्ते दरों पर किए जा सकेंगे। यूएई, कुवैत, बहरीन, कतार और साउदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकेंड का दर होगा। अमेरिका और कनाडा में कॉल दर 6 पैसे प्रति सेकेंड होगा। इस पैक की वैधता 56 दिनों की होगी।

कंपनी ने राजस्थान सर्किल में दो और प्लान पेश किए हैं। अगर कोई ग्राहक पहली बार अपने 4जी हैंडसेट को रीचार्ज कराते हैं तो उनके लिए दो प्रीपेड पैक हैं। Vodafone FRC 445 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड लोकल और राष्ट्रीय कॉल की सुविधा है। इसके अलावा 70 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी/3जी डेटा मिलेगा।

इसके अलावा Vodafone FRC 295 प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। डेटा वाली सुविधा 445 रुपये वाले प्लान वाली ही है। 70 दिनों तक हर दिन 1 जीबी 4जी/3जी डेटा।

इससे पहले Vodafone ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के ग्राहकों के लिए रमज़ान के मौके पर नए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ मुफ्त डेटा वाले पैक लॉन्च किए थे। रमज़ान स्पेशल पैक के तहत, 2जी और 3जी ग्राहक 5 रुपये व 19 रुपये में अनलिमिटेड डेटा ऑफर का मज़ा ले सकते हैं। 2जी ग्राहक 253 रुपये वाले पैक को खरीदकर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त अनलिमिटेड डेटा का लाभ ले सकते हैँ। इस ऑफर के तहत, ग्राहक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 1 जीबी डेटा प्रतिदिन ऑफर का फ़ायदा 345 रुपये चुकाकर ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox