Breaking News

Search

Comments

Saturday 10 June 2017

OnePlus 5 के 8 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वेरिएंट बेंचमार्क साइट पर लिस्ट


OnePlus 5 के 8 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वेरिएंट बेंचमार्क साइट पर लिस्ट

ख़ास बातें

  • नई लिस्टिंग से वनप्लस 5 के 8 जीबी व 6 जीबी रैम वेरिएंट का पता चला है
  • वनप्लस 5 को 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है
  • वनप्लस 5 ग्लोबली 20 जून जबकि भारत में 22 जून को लॉन्च होगा
वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 को लॉन्च होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। लेकिन, OnePlus 5 हैंडसेट के बारे में लीक रुकने का नाम नहीं ले रहीं। अब लेटेस्ट लीक से संकेत मिले हैं कि OnePlus 5 स्मार्टफोन 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम के दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

वनप्लस 5 को गीकबेंच बेंचमार्क साइट पर लिस्ट कियया गया है। और इस लिस्टिंग से फोन में 8 जीबी रैम होने का पता चलता है। हाल ही में एक लीक से पुष्टि हुई थी कि इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम दिया जाएगा और इसकी जानकारी जाने-माने टिप्स्टर इवान ब्लास ने अमेज़न इंडिया पर आए एक टीज़र पेज के सोर्स कोड से पता लगाकर दी थी। इस सोर्स कोड में लिखा था, ''2.35 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम वाले वनप्लस 5 को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़नडॉटइन पर जारी किया जाएगा।'' गीकबेंच पर इस स्मार्टफोन को वनप्लस ए5000 नाम से लिस्ट किया गया है। एंड्रॉयड प्योर ने गीकबेंच की लिस्टिंग को सबसे पहले सार्वजनिक किया।

इसके अलावा, एक चीनी रिपोर्ट में अंतुतू बेंचमार्क साइट की लिस्टिंग के हवाले से दावा किया गया है कि वनप्लस 5 का एक 6 जीबी रैम वेरिएंट भी होगा। अंतुतू बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस 5 स्मार्टफोन वनप्लस ए5000 मॉडल नंबर के साथ 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा।

इससे पहले आईं लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 5 में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसेर और एंड्रॉयड 7.1 नूगा होगा। स्मार्टपोन में एक 23 मेगापिक्सल रियर सेंसर और सेल्फी के लिए एक 16 मेगापिक्सल सेंसर हो सकता है। एक ताजा लीक से वनप्लस 5 में एक डुअल रियर कैमरा होने का पता चला था, हालांकि अभी इस बारे सब कुछ स्पष्ट नहीं है।

चीनी कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वनप्लस 5 स्मार्टफोन को ग्लोबली 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। जबकि भारत में यह फोन 22 जून को पेश किया जाएगा।

कीमत की बात करें तो, वनप्लस 5 स्मार्टफोन कंपनी का अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन हो सकता है। भारत में फोन के 6 जीबी रैम/64 जीबी वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये जबकि 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये होगी।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox