Breaking News

Search

Comments

Saturday 10 June 2017

मोटो जी5एस प्लस, मोटो ज़ेड2 फोर्स व मोटो एक्स4 की कीमत लीक, जल्द लॉन्च होने का खुलासा


 

मोटो जी5एस प्लस, मोटो ज़ेड2 फोर्स व मोटो एक्स4 की कीमत लीक, जल्द लॉन्च होने का खुलासा

ख़ास बातें

  • मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये हो सकती है
  • मोटो जी5एस प्लस को 17,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है
  • मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये हो सकती है
लेनोवो के मोटो ब्रांड ने हाल ही में भारत में अपना मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन लॉन्च किया था। मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन मोटो मॉड्स सपोर्ट के साथ आता है। हालांकि, अब एक ताजा लीक से संकेत मिलते हैं कि कंपनी गर्मियों के अंत तक भारत में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स जल्द भारत में लॉन्च होंगे। और इन तीनों स्मार्टफोन की कीमतें भी लीक हुईं हैं।

टिप्सटर एंद्री यातिम ने ट्विटर पर जानकारी दी कि भारत में लेनोवो इन गर्मियों में अपने मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इन तीनों डिवाइस की सबसे अहम ख़ासियत इनमें रियर पर दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है। टिप्सटर का दावा है कि मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपये, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये जबकि मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये होगी। हालांकि, अभी इन स्मार्टफोन के लॉन्च की किसी तारीख़ का पता नहीं चला है। लेकिन टिप्सटर के मुताबिक, ये सभी स्मार्टफोन इन्हीं गर्मियों के मौसम में जल्द भारत में लॉन्च होंगे।

मोटो जी5एस प्लस के बारे में कई बार लीक में जानकारी सामने आ चुकी है और इसके जल्द लॉन्च होने के संकेत भी मिले हैं। लीक से खुलासा होता है कि इस स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप, एक फ्रंट फ्लैश और एक गोल आकार वाला होम बटन होगा। इसके अलावा मोटो जी5एस प्लस में एक 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और एंड्रॉयड 7.0 नूगा होगा।

मोटो की नई 'एक्स' सीरीज़ में भी एक अतिरिक्त मोटो एक्स4 एडिशन लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस डिवाइस के बारे में पहली बार पता चला है। अभी इस डिवाइस के बारे में बेहद कम जानकारी मिली है। मोटो ज़ेड2 फोर्स की पिछली लीक तस्वीरों से इस फोन में मोटो ज़ेड2 प्ले जैसा डिज़ाइन होने का पता चला है और इसमें मोटो मॉड्स के लिए भी सपोर्ट होगा। हालांकि, सबसे बड़ा फर्क है रियर पर दिया गया डुअल रियर कैमरा सेटअप।

मोटो ज़ेड2 फोर्स में एक शैटरशील्ड स्क्रीन और गीगाबिट एलटीई के लिए फ़ीचर सपोर्ट होने की उम्मीद है। गीगाबिट एलटीई के लिए अभी सिर्फ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर ही सपोर्ट करता है। मोटो ज़ेड2 फोर्स में भी यही प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox