Breaking News

Search

Comments

Wednesday 7 June 2017

Vodafone ने रमज़ान के मौके पर लॉन्च किए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पैक


Vodafone ने रमज़ान के मौके पर लॉन्च किए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पैक

ख़ास बातें

  • वोडाफोन ने रमज़ान के दौरान अनलिमिटेड कॉल और डेटा ऑफर पेश किया है
  • 2जी व 3जी ग्राहक 5 रुपये व 19 रुपये में अनलिमिटेड डेटा का मज़ा ले सकते है
  • 2जी यूज़र को 253 रुपये में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी के साथ डेटा मिलेगा
टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन इंडिया ने मंगलवार को रमज़ान के मौके पर नए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ मुफ्त डेटा वाले पैक लॉन्च किए। इन पैक को उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड के ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

रमज़ान स्पेशल पैक के तहहत, 2जी और 3जी ग्राहक 5 रुपये व 19 रुपये में अनलिमिटेड डेटा ऑफर का मज़ा ले सकते हैं। 2जी ग्राहक 253 रुपये वाले पैक को खरीदकर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त अनलिमिटेड डेटा का लाभ ले सकते हैँ। इस ऑफर के तहत, ग्राहक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ 1 जीबी डेटा प्रतिदिन ऑफर का फ़ायदा 345 रुपये चुकाकर ले सकते हैं।

पिछले महीने, Vodafone ने अपने वोडाफोन रेड पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 'वोडाफोन रेड शील्ड' प्रोग्राम की शुरुआत की थी। इस प्रोग्राम के तहत टेलीकॉम कंपनी ने हाल ही में खरीदे गए स्मार्टफोन पर 50,000 रुपये तक की इंश्योरेंस कवर देगी। 6 महीने पहले खरीदे गए स्मार्टफोन भी वोडाफोन के इस इंश्योरेंस प्रोग्राम का हिस्सा होंगे। मज़ेदार बात यह है कि वोडाफोन रेड शील्ड में ग्राहकों के फोन की चोरी पर भी इंश्योरेंस दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि चोरी पर बीमा की यह अपने किस्म की पहली सेवा है। इसके अलावा डैमेज कवर तो मिलेगा।

डाफोन रेड शील्ड के वार्षिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 720 रुपये है। ग्राहकों से यह राशि 12 महीने के इंस्टॉलमेंट में ली जाएगी, यानी हर महीने बिल में 60 रुपये अतिरिक्त लगेगा। और इसकी वैधता 12 महीने की होगी। वोडाफोन रेड शील्ड ऐप को आईओएस ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, यूज़र को मालवेयर प्रोटेक्शन के अलावा अन्य सिक्योरिटी फ़ीचर भी मिलेंगे।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox