Breaking News

Search

Comments

Friday 7 July 2017

लेनोवो का लॉन्च इवेंट 25 जुलाई को, मोटो एक्स4 हो सकता है लॉन्च


लेनोवो का लॉन्च इवेंट 25 जुलाई को, मोटो एक्स4 हो सकता है लॉन्च
ऐसा लगता है कि जल्द ही हमें मोटो-ब्रांड के नए हैंडसेट देखने को मिल सकतें हैं। लेनोवो ने 25 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाले एक मोटोरोला लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। ख़ास बात है कि कंपनी ने इवेंट और स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने सिर्फ इतना बताया है कि यह एक मोटोरोला इवेंट होगा जो इसी महीने आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा इस इवेंट में मोटो ज़ेड2 और मोटो ज़ेड2 फोर्स को भी लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है जबकि मोटो ज़ेड2 फोर्स में शैटरशील्ड डिस्प्ले  होने की उम्मीद है।

कंपनी द्वारा भेजे गए लॉन्च इनवाइट को द वर्ज ने साझा किया है। कंपनी ने इनवाइट में हैशटैग ‘#hellomotoworld’ और टैगलाइन “you won’t want to miss this.” का इस्तेमाल किया है। इनवाइट में मोटोरोला का ज़िक्र किया गया है लेकिन जैसा कि हमने पहले बताया किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बहरहाल, हाल ही में लेनोवो के आने वाले मोटो एक्स4 स्मार्टफोन के बारे में लगातार लीक में जानकारी सामने आई है। और उम्मीद है कि कंपनी न्यूयॉर्क में होने वाले इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करे।
 
lenovo

मोटो एक्स4 के लीक स्पेसिफिकेशन
वेंचरबीट के इवान ब्लास ने रिपोर्ट दी थी कि मोटो एक्स4 को इस साल की चौथी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी कंपनी की योजना की जानकारी रखने वाले एक सूत्र के हवाले से थी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ममोटो एक्स4 में एक एल्युमिनियम बॉडी और 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हाल ही में लीक हुई एक तस्वीर से पता चला था कि मोटो एक्स4 कर्व्ड स्क्रीन के साथ पेश किया जा सकता है।

स्मार्टफोन की सबसे ख़ास फ़ीचर इसमें दिया जाने वाला डुअल कैमरा सेटअप बताया जा रहा है जो 8 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में सेल्फी और वीडियो  चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। मोटो एक्स4 के वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए आईपी68 सर्टिफिकेट के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में आगे की तरफ़ फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जिससे डिवाइस को अनलॉक करने के साथ-साथ दूसरे नेविगेशन कंट्रोल भी किए जा सकेंगे।

आने वाले मोटो एक्स4 के एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलने की ख़बरें हैं। इस फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर होगा जो 2.2 गीगाहर्ट्ज़ पर चलेगा। फोन में 4 जीबी रैम दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3000 एमएएच बैटरी होने की उम्मीद है। गौर करने वाली बात है कि, मोटो एक्स4 पहला नॉन-गूगल स्मार्टफोन हो सकता हैर जो गूगल के प्रोजेक्ट फाई एमवीएनओ सर्विस को सपोर्ट करेगा। इसके जरिए यूज़र अलग-अलग कैरियर के बीच बेहद आसानी से स्विच कर पाएंगे।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox