Breaking News

Search

Comments

Saturday 15 July 2017

Samsung Galaxy C7 (2017) में हो सकते हैं दो रियर कैमरे

 Samsung Galaxy C7 (2017) में हो सकते हैं दो रियर कैमरे

 

 

  • कंपनी एक और डुअल कैमरा स्मार्टफोन पर काम कर रही है
  • यह दावा भरोसेमंद टिप्सटर @mmddj_china के खुलासे के दम पर किया गया
  • Samsung ने कथित तौर पर Galaxy C7 (2017) की टेस्टिंग शुरू की है
लंबे समय से खबर आ रही है कि दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग जल्द ही मार्केट में अपना पहला दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। लेकिन यह फोन कौन सा होगा, यह साफ नहीं है। अब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी एक और डुअल कैमरा स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह दावा भरोसेमंद टिप्सटर @mmddj_china के खुलासे के दम पर किया गया है। खबर है कि Samsung ने कथित तौर पर Galaxy C7 (2017) की टेस्टिंग शुरू की है जिसमें दो रियर कैमरे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि  Galaxy C10, Galaxy J7 (2017) और Galaxy Note 8 के बाद Galaxy C7 (2017) कंपनी का चौथा स्मार्टफोन होगा जिसमें डुअल रियर कैमरे होने की बात कही जा रही है। हालांकि, ये सारी जानकारियां आधिकारिक नहीं है।

फिलहाल तो सिर्फ सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में ही डुअल कैमरे होने के बारे में विश्वास के साथ कहा जा सकता है। दरअसल, आईफोन 7 प्लस में दो रियर कैमरे दिए जाने के बाद से सैमसंग के ऊपर इस फ़ीचर को जल्द से जल्द अपने फोन का हिस्सा बनाने पर खासा दबाव रहा है।

सैमसंग ने भले ही इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह तो साफ है कि कंपनी दो रियर कैमरे वाले फ़ीचर की टेस्टिंग कई डिवाइस पर कर रही है।


No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox