Breaking News

Search

Comments

Wednesday 5 July 2017

Vivo X9s Plus की आधिकारिक तस्वीरें लॉन्च से पहले जारी, स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक


Vivo X9s Plus की आधिकारिक तस्वीरें लॉन्च से पहले जारी, स्पेसिफिकेशन भी हुए लीक

ख़ास बातें

  • दोनों स्मार्टफोन गुरुवार को लॉन्च होंगेे
  • वीवो एक्स9एस के प्री-ऑर्डर पहले ही शुरू हो चुके हैं
  • फोन का डिज़ाइन पिछले वेरिएंट जैसा ही है
वीवो ने गुरुवार को लॉन्च होने वाले अपने Vivo X9s और  X9s Plus स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए पिछले महीने इनवाइट भेजे थे। अब, आधिकारिक लॉन्च से ठीक पहले, कंपनी ने स्मार्टफोन के प्लस वेरिएंट की तस्वीरें जारी की हैं। इसके अलावा, एक पोस्टर से इन दोनों वीवो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं।

सबसे पहले बात करते हैं कंपनी द्वारा दी गई आधिकारिक जानकारी की। प्लेफुलड्रॉयड ने वीवो एक्स9एस प्लस की इन तस्वीरों को सबसे पहले सार्वजनिक किया। इन तस्वीरों से खुलासा होता है कि इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन को गोल्ड, पिंक और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन पिछले वेरिएंट जैसा ही दिख रहा है। प्लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट के अनुसार, 8 जुलाई को होने वाली फ्लैश सेल से पहले फोन को जेडीडॉटकॉम पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, वीवो एक्स9एस और एक्स9एस प्लस के कथित पोस्टर को एंड्रॉयड हेडलाइंस ने देखा। इस पोस्टर से आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। पोस्टर के मुताबिक, वीवो एक्स9एस में एक स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर होगा। चिपसेट में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला एक क्वाड-कोर एआरएम कॉर्टेक्स ए72 प्रोसेसर और 1.4 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वाड-कोर एआरएम कॉर्टेक्स ए53 प्रोसेसर है।

इसके अलावा, वीवो एक्स9एस प्लस में स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर होने का खुलासा हुआ है। बढ़ी हुई क्लॉक स्पीड और बेहतर एलटीई मॉडम के अलावा दोनों चिपसेट में बेहद कम फर्क है। दोनों ही वेरिएंट में एड्रेनो 510 जीपीयू होने का खुलासा हुआ है।

वीवो एक्स9एस और वीवो एक्स9एस प्लस में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और डुअल रियर कैमरा सेटअप होने का पता चला है। फोन में 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल के सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप होगा। लेकिन पोस्टर में ज़िक्र किया गया है कि फोन में सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

याद दिला दें कि, इससे पहले आई लीक में पता चला था कि वीवो एक्स9एस प्लस एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। और इसमें एक 5.85 फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। चूंकि लॉन्च में बहुत ज़्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए हमें सभी स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक जानकारी के लिए बहुत ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox